विंदू दारा सिंह Vindu Dara Singh का कहना है कि वह शो का हिस्सा बनना चाहते हैं और इसमें रवि दुबे Ravi Dubey को देखना चाहते हैं

विंदू दारा सिंह Vindu Dara Singh का कहना है कि बहुत सारे लोग हैं जो बिग बॉस Big Boss में रहने के लायक हैं, और उनके अनुसार रवि दुबे Ravi Dubey उस सूची में सबसे ऊपर हैं।

बताया जा रहा है कि सलमान खान का बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार है, और कई सट्टा प्रतिभागियों के नाम पहले से ही शुरू हो गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि पहले के सीज़न के कई प्रतियोगी सीज़न 14 का हिस्सा थे, और हमें आश्चर्य है कि क्या मेकर्स इस साल भी इस ट्रेंड को जारी रखेंगे। इसलिए पिंकविला अभिनेता विंदू दारा सिंह के पास यह जानने के लिए पहुंची कि क्या वह बिग बॉस 15 का भी हिस्सा बनना चाहेंगे। वह सीजन 3 के एक प्रतियोगी थे, और पिछले सीज़न में भी उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Vindu-Dara-Singh

“सौ फीसदी। जब भी बिग बॉस मुझे बुलाएंगे, मैं दरवाजे पर खड़ा हो जाऊंगा, ”विंदू कहते हैं कि उनसे अभी तक बिग बॉस 15 के लिए संपर्क नहीं किया गया है। वे हमसे संपर्क क्यों करें? सबसे पहले सीज़न शुरू होगा, और अगर यह जनता के साथ हिट है तो क्या उन्हें किसी और की ज़रूरत है? केवल अगर सीजन थोड़ा सुस्त है, तो उन्हें शो में थोड़ी जान की जरूरत हो सकती है। मेरा मानना ​​है कि पिछली बार उन्होंने इतनी बड़ी शुरुआत करके गलती की थी। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान जैसे शो के अंदर इतने बड़े लोग आए – इसलिए यह बहुत ज्यादा हो गया था, ”विंदू कहते हैं।

वह आगे कहते हैं

“जब आप ऊंचाई पर शुरू करते हैं, तो एक ही रास्ता है – नीचे। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक गलती थी, और वे इस बार इसे नहीं दोहराएंगे। वे कुछ अलग करेंगे, क्योंकि हर बार बिग बॉस अलग होता है। हमारे लिए उनके पास जो भी सरप्राइज हैं, हम तैयार हैं। उन्हें लाओ। ”

क्या कोई ऐसा अभिनेता है जिसे वह बिग बॉस 15 में भाग लेते देखना चाहेंगे? “मैं कई अभिनेताओं को देखना पसंद करूंगा। रवि दुबे बहुत ही शानदार हैं – वह बिग बॉस का लड़का है। वास्तव में मैंने उससे कहा, लेकिन उसने कहा ‘नहीं पाजी मेरे से नहीं होगा (मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा)’। लोग परेशान हो जाते हैं। देखिए सिद्धार्थ जब अंदर गए तो उन्होंने सबका दिल जीत लिया. बहुत सारे लोग हैं जो बिग बॉस में रहने के लायक हैं, और जब वे अंदर जाएंगे तो जादू पैदा करेंगे। उसमे रवि सूची में सबसे ऊपर आता है (रवि उस सूची में सबसे ऊपर है), “विंदू ने हस्ताक्षर किए।

Leave a Comment