वाणी कपूर (Vaani Kapoor): “समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ अपनी फिटनेस यात्रा साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती !”

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) एक ऐसा मंच स्थापित करना चाहती हैं जो लोगों को एक समग्र और संतुलित जीवन शैली जीने के लिए प्रोत्साहित करे। वह उन्हें अच्छे न्यूट्रिशनल नॉलेज को इस प्लेटफार्म के जरिये फैलाना चाहती है । वाणी (Vaani) का कहना हैं की वो कहती है की सेहत और तंदुरुस्ती को लेकर वो बहुत जुनूनी हूं।

एक अलग शहर से होने कारण और एक एक्ट्रेस बनने की कोशिश में अकेले रहने के कारण, उन्होंने बहुत पहले ही सीखा था कि उन्हें अपने जीवन के बारे में बेहद अनुशासित होना है और वो क्या खाती है क्योंकि यह बात अनिवार्य रूप से जोड़ती है कि वो कितनी फिट है।

उन्हें वास्तव में खाने का बहुत शौक है और वो कभी-कभार चटपटा खाना पसंद भी करती है लेकिन वो इस बात को सुनिश्चित करती है कि जब भी वो इस तरह का खाना पसंद करती है , तो वो इस बात को लेकर भी सुनिश्चित करती है की उनकी स्वास्थ्य और सेहत पर इसका कोई बुरा असर ना हो ।

” ये ना सिर्फ उनके स्वास्थ्य और सेहत की बात है बल्कि ये बात उनके करियर के लिए भी काफी मायने रखती है। एक एक्ट्रेस होने के कारण उनका हमेसा फिट रहना बहुत जरुरी है। वाणी कपूर (Vaani Kapoor) कहती है की वो विस्तार से अपनी फिटनेस जर्नी शेयर करना चाहती है जिससे वो समाज में यह विचारधारा फैला सके की स्वास्थ्य और सेहत एक गंभीर विषय है और इसे लेकर हर व्यक्ति को सावधानी बरतने की आवश्य्कता है ।

Vaani Kapoor

वो एक ऐसे मंच बनाने की कामना कर रही है जिससे वो लोगो से सेहत और स्वास्थ्य के सन्दर्भ में बात कर सके और थोड़ी नॉलेज उनके साथ शेयर कर सके । आम भाषा में कहे तो वो लोगो को फिटनेस कॉन्ससियस बनाना चाहती है जिससे की लोग काम बीमार पड़े।

इस मंच का उदेस्य सिर्फ यहां तक सिमित नहीं है की वाणी (Vaani) लोगो को फिटनेस के लिए जागरूक करना चाहती है बल्कि ये भी है की दूसरे लोगो के फिटनेस रहस्य को अपने जीवन में साझा कर सके।

आशा है की उनकी इस मुहीम से काफी लोगों को फायदा पहुचेगा। अगले कुछ महीनों में इस पर और अधिक काम किया जाएगा। साथ ही वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म शमशेरा के साथ व्यस्त चल रही है।

जिसमें उनके पार्टनर रणवीर कपूर रहेंगे। हम सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते है की रणवीर एक बहुत ही अवल कलाकार है और उनकी इस फिल्म को लेकर भी फैंस बहुत एक्ससाइटेड है। शमशेरा 22 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment