Ayushman Khurana की मूवी अनेक का ट्रेलर हुआ लांच

Ayushman Khurana हमारे इंडस्ट्री के एक बेहतरीन एक्टर है जो हमेसा फैंस को अपनी दमदार अदाकारी से प्रभावित करते है। हमने आयुष्मान को कई मूवीज में काम करते हुए देखा है पर हर बार जब वो परदे पर आते है तो उनका एक नया रूप हमेसा सामने आता है। और वो सभी दिल पर राज कर जाते है।

इस बार भी आयुष्मान कुछ ऐसा ही करते हुए हमे नजर आने वाले है। मेरे ख्याल से उनके फैंस को ये बात समझ आ गयी होगी की उनके Ayushman Khurana फिर से परदे पर उनके लिए अपनी नयी फिल्म के साथ दिखने वाले है।Ayushman Khurana की मूवी अनेक जल्दी ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। Ayushman Khurana फिर से परदे पर धमाल करने के लिए तैयार है।

वैसे तो हम Ayushman Khurana के सिंगिंग के भी घायल है पर अब हम उन्हें बटोर एक्टर जानने की कोशिस कर रहे है। बताया जा रहा है की आयुष्मान की मूवी अनेक मोस्ट अवेटेड मूवीज में आ रही है। आयुष्मान के फैंस के लिए खुस खबरि है। अनेक मूवी का ट्रेलर अब लांच हो गया है। ट्रेलर के साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है की इस मूवी में आयुष्मान का किरदार बहुत अलग होगा साथ ही ये भी सुनने में आया है की इस मूवी के साथ हमे एक नए Ayushman Khurana भी देखने को मिलेंगे।

Ayushman Khurana की मूवी अनेक का ट्रेलर हुआ लांच

Ayushman Khurana

अनेक मूवी की कहानी देश को समप्रित है। मूवी में हमे देश के हिट में हो रहे मुद्दे और देशहित की बातें सुनने और देखने को मिलेंगे। इस ट्रेलर में हमने आयुष्मान को ये भी सुनते हुए सुना की हमारा देश कई हिस्सों से जुड़कर बना है , फिर क्यों कुछ भी जुदा है। आयुष्मान का ट्रेलर के साथ एक शानदार लुक सामने आया ,साथ ही ट्रेलर में उनकी अदाकारी को लोगो ने बहुत पसंद किया। ट्रेलर को देख कर लोगो का मानना है की जब ट्रेलर इतना जबरदस्त है तो मूवी कितनी जबरदस्त और हिट रहेगी।

ट्रेलर में मूवी के डायलॉग्स भी लोगो को काफी पसंद आये। आयुष्मान ने इससे पहले आर्टिकल १५ में काम किया था। इस मूवी में आयुष्मान का रोल एक पुलिस वाले का था। पर अब अनेक मूवी के साथ वो एक नये अवतार में नजर आएँगे। मूवी में आयुष्मान का किरदार एक अंडरकवर कॉप का है। मूवी में आयुष्मान नार्थ ईस्ट और वहाँ के लोगो के साथ होने वाले भेदभाव पर सवाल उठाएगे और साथ ही उनके मुद्दों को सुलझाते हुए भी नजर आएँगे।

Leave a Comment