निआ शर्मा (Nia Sharma) का नया लुक बेहद्द स्टाइलिश अवतार में आ रही हैं नजर

निआ शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस और लुकिंग को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं उनका यह सेंस ही उनको सबसे अलग बनता है। छोटे परदे से पहचान बना चुकी इस एक्ट्रेस ने लीक से हटकर काम किया है।

निआ शर्मा (Nia Sharma) कई रियलिटी शोज में आ चुकी हैं निआ आये दिन अपने अपडेट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिस से उनके फैंस को उनकी हर चहल पहल के बारे में पता लगता रहता है ।

निआ शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह कहर ढा रही हैं । इस फोटोशूट में निया शर्मा बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.इस फोटोशूट में निया सफेद रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं

Nia Sharma

जिसमें उनका लुक कातिलाना लग रहा है निआ शर्मा (Nia Sharma) के ये होते लुक बहुत ही रॉयल और स्टाइलिश लग रहा है। निआ शर्मा ने अपना मेकअप लुक बहुत ही लाइट और न्यूड रखा हैं जो काफी सहज है। साथ ही बात करे उनके हेयर स्टाइलिंग की तो उन्होंने अपने बालो को टाइट बाँधा हुआ है।

इन तस्वीरों में निया शर्मा इतनी ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं कि फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। निआ ने अपने ऑउटफिट के साथ गोल्डन नेकपीस डाला हुआ है जो वाइट ड्रेस के साथ क्लासी लुक दे रहा है । निया ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- ‘हैलो राम सिंह कार लेकर आओ..हम लोग वैसे भी फैशनेबल होने में लेट है।

निआ शर्मा (Nia Sharma) का ऐटिटूड और अंदाज ऐ बयां हमेशा सबसे हट के ही देखने को मिलता है। बता दे कि निआ ने कार निकालने के लिए कहने के साथ साथ अपना गौगले भी पहन लिया है।

Leave a Comment