तेजस्वी प्रकाश Tejasswi Prakash की नयी झलख तस्वीरें कर देंगी हैरान

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक नया लुक सामने आया है जिसमे वह अब तक के लुक्स से काफी अलग नजर आ रही है। अभिनेत्री अपने ऊपर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट ट्राई करती दिखती हैं।

डेली सोप फेम नागिन की क्वीन तेजस्वी प्रकाश Tejasswi Prakash अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी तरह इस बार भी कुछ अलग ट्राई करते हुए दिखी इस अंदाज में। तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर छह कुछ तस्वीरें साझा की हैं ।जिसमे उनका नखरीला अंदाज कहर ढहा रहा है ।इन तस्वीरो में वह क्यूट के साथ हॉट भी लग रही हैं।

दर्शकों. की चाहती तेजू ने वाइट कलर का ऑउटफिट पहना है यह ऑउटफिट एक ओवर साइज्ड जैकेट है जिसे पहन कर तेजू बेहद हॉट लग रही हैं इस लॉन्ग जैकेट में वह सबसे अलग और हैट के नजर आ रही हैं। तेजस्वी ने इस ऑउटफिट को पिंक कलर क बूट्स के साथ टीम अप किया है जो इस ड्रेस की लुक को कम्पलीट करता है ।

इस लुक में अपना ही एक स्वैग है जो उनके बॉडी लैंग्वेज से साफ़ झलख रहा है। इसी के साथ तस्वीरो पर एक नजर डाली जाये तो तेजस्वी ने फोटोशूट में एक से बढ़ कर एक पोज़ दिए हैं जिसपर से फैंस अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं ।

Tejasswi Prakash

इस कॉंफिडेंट मॉडल ने कमरा के सामने कभी मुस्कुराते हुए कभी शार्प कभी हंसी ख़ुशी हर मिजाज में पोज़ देते हुए दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट ने धमाल मचा दिया है ।उनके इस इंटेंस लुक की बहोत तारीफ की जा रही है
बताते चलें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं।इससे पहले वह ‘बिग बॉस 15’ का विनर बनकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

मालूम हो कि तेजस्वी ने टीवी शो ‘धरोहर अपनों की’ से करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद वह कई शोज में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं।

बहरहाल अभिनेत्री को अपने कथित बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा के साथ आये दिन स्पॉट किया जाता है ।साथ ही वह इंस्टा पे कोई न कोई पोस्ट करती ही रहती हैं।

Leave a Comment