Tara Sutaria (तारा सुतारिया) Heropanti 2 के बारे में

आज हम बात करने वाले है Heropanti 2 मैं लीड एक्ट्रेस रही Tara Sutaria (तारा सुतारिया) की। आज हम Tara (तारा) के शुरुवाती सफर से लेकर Heropanti 2२ मूवी तक के सफर के बारे में बात करेंगे। Tara Sutaria (तारा सुतारिया) का जन्म 19 नवंबर 1995 में हुआ। Tara Sutaria (तारा सुतारिया) को एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है जो हिंदी फिल्मों और टेलीविजन में काम करती हैं।

न्होंने अपने करियर की शुरुवात डिज्नी इंडिया के बिग बड़ा बूम में एक गायिका के रूप में किया और चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर (2012) और ओए जस्सी (2013) के साथ अभिनय में बदलाव किया।अगर बात करे Tara Sutaria (तारा सुतारिया) के मूवीज की तो उन्होंने Heropanti 2 से पहले भी ३ मूवीज की है जिनका नाम है स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर २ जो की 2019में रिलीज़ हुई थी।

जिसमे Tara Sutaria (तारा सुतारिया) के साथ उनके Heropanti 2 के हीरो Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) और अनन्या पांडेय भी थे। इस मूवी के साथ Tara Sutaria (तारा सुतारिया) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने 2019 में ही अपनी दूसरी मूवी मरजानवा की। इस मूवी में Tara Sutaria (तारा सुतारिया) के अलावा मैन रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ,रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी थी। उसके बाद उन्होंने तड़प की 2021 में। इस मूवी उनके साथ मैन रोल में अहान शेट्टी ,शौरभ शुखला और कुमुद मिश्रा भी थे। इन दिनों Tara (तारा) अपनी नई मूवी Heropanti 2 को लेकर काफी चर्चा में है।

Tara Sutaria

एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक का मेकओवर किया है। साथ ही उन्हें इन दिनों शार्ट ड्रेसेस में भी देखा जा रहा है। हालही में Tara (तारा) को अपनी मूवी Heropanti 2 को प्रमोट करते हुए देखा गया जिसमे उन्होंने ब्लैक कलर का एक ड्रेस पहना था। जिसका नैक बहुत डीप था। उस वक़्त Tara (तारा) सुतारिआ के साथ Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) भी मौजूद थे।

वैसे Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) और Tara Sutaria (तारा सुतारिया) ने पहले भी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की थी जो की Tara Sutaria (तारा सुतारिया) की पहली बॉलीवुड मूवी थी। मूवी के प्रमोशन के दौरान Tara (तारा) ने Heropanti 2 मूवी में अपने नाम का खुलासा किया।

उन्होंने बताया की मूवी में उनका नाम इनाया है। जब हीरोपंती २ मूवी का ट्रेलर लांच हुआ था तो ये बताया जा रहा था कीTara (तारा) यानि के हीरोपंती २ मूवी में इनाया का करैक्टर निभा रTara (तारा) का किरदार काफी छोटा बताया जा रहा है।

पर फिर भी ट्रेलर को देखने बाद से Tara (तारा) के फैंस का मानना है की Tara (तारा) का किरदार छोटा जरूर हो सकता है पर उनकी परफॉर्मन्स नेक्स्ट लेवल की है। ये कहानी तो सिर्फ ट्रेलर लांच बेसेस पर बताई जा रही है। असली बातों का पता मूवी को देखने के बाद होगा।

Leave a Comment