Tara Sutaria की हीरोपंती रही फ्लॉप

Tara Sutaria बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है जिनका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं होते हुए भी अपनी एक अलग पहचान बहुत ही कम समय में बनाई है। इन दिनों Tara Sutaria बहुत लाइमलाइट में रहती है और वो बहुत ज्यादा इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव दिखाई देती है। पर एक समय ऐसा भी था की जब कोई उन्हें इंडस्ट्री में जानता नहीं था। उन्होंने अपना पहला सिंगिंग ऑडिशन चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा शो में दिया था।

तारा ने इस शो में बेली डांस भी किया था। ये बात आज से ११ साल पहले की है। उस वक़्त Tara Sutaria ने शो के जजस फराह खान और अनु मलिक को ओप्रा गाकर हैरान कर दिया था। तारा सुतारिया एक बेहतरीन सिंगर है। जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग करियर के साथ सिंगिंग करियर को भी मेन्टेन कर के रखा है। तारा ने अपनी डेब्यू मूवी स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर के बाद ४ फिल्मे और भी की है यानि के ३ साल में तारा ने टोटल ५ मूवी की है।तारा ने बहुत सारे म्यूजिक रिकॉर्ड किया है नेशनल और इंटरनेशनल एडवरर्टिजमेंट के लिए। इन ३ सालों में उन्होंने पब्लिक के नजरो में एक बहुत ही अच्छी छवि बनाई है।

Tara Sutaria की हीरोपंती रही फ्लॉप

tara sutaria
tara sutaria

जिससे वो सबकी नजरो में छा गयी है। Tara Sutaria अपने दमदार अभिनय से सोशल मीडिया स्टार बन गयी है। वो आये दिन अपने फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हालही में Tara Sutaria की हीरोपंती २ मूवी रिलीज़ हुई है। जिसके प्रमोशन को लेकर तारा ने अपने को स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ मिलके बहुत मेहनत की है। हीरोपंती २ को रिलीज़ हुए कुछ ही दिन हुए है और बताया जा रहा की ये एक बहुत ही फ्लॉप मूवी रही। मूवी का बजट बहुत ज्यादा था।

पर मूवी ने इंडिया में १७ करोड़ और वर्ल्डवाइड २२ करोड़ कमाए है। जबकि मूवी का बजट ११५ करोड़ था। नो डाउट की तारा एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस है पर इस मूवी में उनका कमाल नहीं चल पाया।अब तारा का फोकस अपनी आने वाली नयी मूवी एक विलन २ पर है। जो की एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस मूवी में Tara Sutaria के साथ अर्जुन कपूर ,जॉन अब्राहिम ,दिशा पाटनी और राज विश्वकर्मा मैन रोल में है। ये मूवी २०१४ में रिलीज़ हुई एक विलन का सीकवल है पर इस मूवी की कहानी पूरी तरह से अलग होगी।तारा के फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार क्र रहे है और अंदाजा लगा रहे है की उन्हें इस मूवी में कुछ अलग देखने को मिलेगा।

Leave a Comment