Taimur: नो पिक्स, Taimur ने मॉम Kareena Kapoor को कहा | वह “जस्ट लाइक हिज फादर,” जाहिर तौर पर

करीना कपूर Kareena Kapoor जब भी तैमूर अली खान Taimur Ali Khan की कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह दिन धन्य हो जाता है। छोटा बच्चा अपने जन्म के बाद से हमेशा लोगों की नज़रों में रहा है और 5 बजे सुर्खियों में बना रहता है।

गुरुवार को, तैमूर Taimur मुंबई में करीना के कार्यस्थल पर “अंतिम आगंतुक” था, जहाँ वह अपनी आगामी ओटीटी OTT फिल्म की शूटिंग कर रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की। तैमूर Taimur सिर पर टोपी लगाए अपनी मां के कंधे पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. कैप्शन में करीना Kareena ने कहा कि उनके बेटे को तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं है, “बिल्कुल अपने पिता की तरह” सैफ अली खान Saif Ali Khan की तरह।

खूबसूरत तस्वीर के कैप्शन में करीना Kareena ने दिल छुने वाला नोट जोरा

तैमूर Taimur के साथ पोस्ट शेयर करते हुए करीना Kareena ने लिखा, “आखिरी दिन सेट पर आए मेहमान… गर्मी की छुट्टियों के लिए तैयार…कोई तस्वीर नहीं अम्मा…उफ्फ बिल्कुल अपने पिता की तरह…आखिरी दिन तैयार समर 2022 के लिए भाई माई टिमटिम TimTim ….” और समर के लिए तैयार होने और “माई टिम टिम” #mytimtim के बारे में हैशटैग जोड़ा।

Taimur

जब रणबीर Ranbir और आलिया Alia की शादी के समय ही करीना कपूर Kareena Kapoor ने बताया था कि सैफ Saif कितना नापसंद करते है फोटो क्लिक करना

इस साल की शुरुआत में, अप्रैल में, 41 वर्षीय अभिनेत्री ने रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt की शादी से एक स्पष्ट पारिवारिक चित्र पोस्ट किया था। फोटो क्लिक करने के पीछे चली तबाही को साझा करते हुए।

करीना Kareena ने लिखा, “यह वही है जो एक पारिवारिक तस्वीर पाने की कोशिश कर रहा है … सैफू Saif कृपया तस्वीर के लिए मुस्कुराएं … टिम Tim अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालें … जेह बाबा इधर देखो… मैं: अरे कोई फोटो लो यार…क्लिक करें… और यही मुझे सबसे अच्छे लोग मिले।” यह पूरी तरह से वर्णन करता है कि कैसे सैफ को पोज देने और मुस्कुराने के लिए मजबूर किया गया था।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan के पोस्ट पर आया जबरदस्त रिएक्शन

जैसे ही तस्वीर को करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan ने अपने Instagram पर पोस्ट किया तो प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को हार्ट इमोजीस के साथ स्पैम कर दिया। एक प्रशंसक ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, “ओह सो क्यूट।” दूसरे ने कहा, “वाह वो आपको अम्मा बुला रहा है…”

Leave a Comment