विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) की फोटोज हो रही है वायरल ,बर्थडे पर फॅमिली ,फ्रेंड और क्रू मेंबर्स ने दिया सरप्राइज।

विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) का बर्थडे पार्टी बहुत ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। हालहीं में विजय देवंदा को कश्मीर में स्पॉट किया गया था। कश्मीर में विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) अपनी आने वाली नयी फिल्म के सिलसिले में गए है। उनकी नयी फिल्म विडी ११ की शूटिंग फिलाल कश्मीर में चल रही है। विजय उस फिल्म में मैन लीड रहेंगे। उनके साथ इस फिल्म में सामंथा रूठ प्रभु को भी देखा जायेगा।

सामंथा भी विजय के साथ इस फिल्म में मैन लीड रहेंगे। कश्मीर में वीडी 11 फिल्म की शूटिंग के दौरान विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) ने अपनी फॅमिली ,सामंथा रूठ प्रभु और वीडी ११ के क्रू मेंबर्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

ये विजय देवंदा का ३३ बर्थडे सेलिब्रेशन था। ये बर्थडे सेलिब्रेशन विजय के लिए उनकी फॅमिली ,सामंथा रूठ प्रभु और क्रू मेंबर्स की तरफ से सरप्राइज था। ये बर्थडे पार्टी शूटिंग के कार्यकर्म के बाद प्लान की गयी थी। बर्थडे पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विजय देवंदा के बर्थडे की कई सारी फोटोज में उनके बहुत सारे लुक्स को कैप्चर किया गया है।

अब हम एक एक करके उनकी सभी वायरल फोटोज के बारे में बात करेंगे। सबसे पहले विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) के केक कटिंग फोटोज की अगर बात करे। तो केक काटते वक़्त ली गयी फोटो में उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल को देखा गया। साथ ही वह मौजूद लोग उनके लिए बर्थडे सांग गए रहे थे। फोटो में विजय देवंदा के लुक एक बच्चे के माफे लग रहे थे।

Vijay Devarakonda

विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) के दूसरी फोटो में उनके साथ सामंथा रूठ प्रभु और वीडी ११ के क्रू मेंबर्स मौजूद थे। फोटो में विजय ने सामंथा रूठ प्रभु और वीडी ११ के एक क्रू मेंबर के कंधे पर हाथ रखा हुआ था , एक क्रू मेंबर जो सामंथा रूठ प्रभु के नजदीक खड़ा था उसके कंधे पर खुद सामंथा के हाथ थे। और सभी फोटो खींचते वक़्त स्माइल कर रहे थे।

बर्थडे पार्टी की एक फोटो में सिर्फ केक की फोटो ली गयी। विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) का बर्थडे केक काफी खूबसूरत था। साथ ही फोटो में देख केक को देख कर खाने का भी मन कर रहा था। एक फोटो में सिर्फ विजय देवंदा और सामंथा रूठ प्रभु को देखा गया।

दोनों को मेहनती के बाद फिर सी साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों को साथ देख फैंस काफी एक्ससाइटेड है। दोनों को फिल्म में साथ देखने पर भी फैंस काफी बातें सोशल मीडिया पर कर रहे है। विजय को अपनी लीड एक्ट्रेस सामंथा और क्रू मेंबर्स के अलावा अपने पेरेंट्स के साथ भी देखा गया। जहां एक फोटो में सिर्फ विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) और उनके माता पिता नजर आये। विजय देवंदा (Vijay Devarakonda) ने बर्थडे के खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस, फॅमिली और फिल्म के मेंबर्स के साथ इस खास दिन को काफी एन्जॉय किया।

Leave a Comment