सूर्या40: निर्माता पांडिराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अभिनेता का पहला लुक उनके जन्मदिन पर साझा करेंगे

सूर्या40 Suriya40 के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि अभिनेता का पहला लुक उनके 46वें जन्मदिन पर जारी किया जाएगा, जो 23 जुलाई को है।

सूर्या दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करने के बावजूद, अभिनेता को तेलुगु राज्यों में भी बहुत पसंद है। उनकी फिल्मों को अक्सर तेलुगु में डब किया जाता है और रिलीज़ किया जाता है। सूर्या की झोली में ढेर सारी फिल्में हैं, जिनमें से एक निर्देशक पांडिराज के पास है। यह अभी तक शीर्षक वाली फिल्म को अस्थायी रूप से सूर्या 40 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है। यह फिल्म साउथ की सबसे बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जहां फैंस फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं आज मेकर्स ने ऐसे ही एक बड़े अपडेट का ऐलान किया है.

Suriya

सूर्या40 Suriya40 ने सोशल मीडिया पर घोषणा की

फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि सूर्या40 का पहला लुक अभिनेता के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा, जो 23 जुलाई को है। प्रशंसकों ने पहले ही अपने पसंदीदा स्टार के जन्मदिन के महीने का स्वागत किया है और सूर्या 40 से आने वाले इस विशेष उपचार ने जश्न मनाया। दुगना।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्या40 की टीम ने भी शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग, जिसे पहले महामारी के कारण रोक दिया गया था, आखिरकार फिर से शुरू हो गई है। सूर्या40 में पसंगा 2 और कदईकुट्टी सिंघम के बाद तीसरी बार अभिनेता और निर्देशक एक साथ आएंगे। फिल्म की शूटिंग चेन्नई, मदुरै और कराईकुडी में की गई है और मौजूदा शेड्यूल कराईकुडी में हो रहा है। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है।

Leave a Comment