सुहाना खान ने अबराम को किया बर्थडे विश और आलिया भट्ट ने संदीप और पिंकी में अर्जुन के अभिनय की सराहना किया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)और परिणीति (Parineeti)की भूमिका के लिए प्रशंसा की, सुहाना खान(Suhana Khan) ने अपने छोटे भाई अबराम (Abram)पर प्यार डाला

अबराम खान का जन्मदिन

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम खान आज एक साल के हो गए हैं। जैसे ही वह अपना 8वां जन्मदिन मना रहे हैं, उन्हें इंटरनेट पर लोगों का प्यार मिल रहा है। सुहाना खान अपने भाई को उसके खास दिन पर प्यार बरसाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले गईं।

https://www.instagram.com/p/CPOL7IpByHP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1e65d876-4d1d-4359-af7e-95b3bd1e1bf5

आलिया भट्ट ने की अर्जुन की तारीफ

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म संदीप और पिंकी फरार प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई और आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर ने इसे देखा। ब्लैक कॉमेडी में अभिनेताओं द्वारा किए गए प्रदर्शन पर दोनों सितारे अपने आप को रोक नहीं पाए।

COVID 19 जागरूकता

महामारी के बीच, देश के अधिकांश हिस्सों में टीकाकरण अभियान नियमित रूप से हो रहा है लेकिन आबादी का कुछ हिस्सा अभी भी टीकों के महत्व को नहीं दे रहा है। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने वैक्सीन जागरूकता फैलाने के बारे में पांच-भाग श्रृंखला का निर्माण करने के लिए यात्रा शुरू की।

ब्रह्मास्त्र के टीज़र

धर्मा प्रोडक्शंस ने सीबीएफसी द्वारा बॉलीवुड महाकाव्य के लिए लंबे समय तक चलने वाले अभियान में उपयोग किए जाने वाले 10 टीज़र कट और 13 मोशन पोस्टर को मंजूरी दे दी है। कथित तौर पर सीबीएफसी को प्रस्तुत की गई सभी प्रचार सामग्री को बिना किसी कट और ‘यू’ प्रमाणपत्र के पास कर दिया गया है।

मसाबा की संभावित शादी

नीना गुप्ता ने पति विवेक मेहरा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने निजी जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाले कुछ दिलचस्प विषयों के बारे में बताया। नीना ने अपने विचारों के बारे में भी बात की कि क्या मसाबा फिर से शादी करने की योजना बना रही है।

Leave a Comment