लंदन में सोनम कपूर Sonam Kapoor की गोद भराई से कुछ शानदार तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोनम कपूर Sonam Kapoor की गोद भराई की तस्वीरें बेहतर और बेहतर होती जा रही हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में लंदन में गोद भराई करने वाली अभिनेत्री ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उत्सव की तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में से एक में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा Anand Ahuja के साथ हैं।

एक अन्य शॉट में, होने वाली माँ को उसके चेहरे पर मुस्कराहट देखा जा सकता है। सोनम कपूर Sonam Kapoor ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया एक बहुत प्यारा सा नोट के साथ, सिर्फ इतना ही नहीं अपने फैन्स को किया शुक्रिया।

सोनम कपूर Sonam Kapoor के फैन्स के आ रहे है चटपटे रिएक्शन

सोनम कपूर की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। फैन्स जम कर कर रहे है वायरल, कयी फैन्स दे रहे है बधाई तो कयी मांग रहे है सोनम कपूर Sonam Kapoor और उनके आनेवाले बच्चे के लिए दुआ

Sonam Kapoor

गायक लियो कल्याण Leo Kalyan की इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए देखने मिले गोद भराई की कुछ तस्वीरें

हमें गायक लियो कल्याण Leo Kalyan की इंस्टाग्राम एंट्री के माध्यम से सोनम कपूर के गोद भराई की एक झलक भी मिली, जिसने पोस्ट को कैप्शन दिया: “बॉलीवुड में एक मसाला लड़की। मैंने अभी सोनम कपूर Sonam Kapoor के गोद भराई में प्रदर्शन किया। जीवन क्या है?”

जब सोनम कपूर Sonam Kapoor अपने पति आनंद आहूजा Anand Ahuja के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर सार्वजनिक की थी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा Anand Ahuja, जिन्होंने मई 2018 में शादी की, ने मार्च 2022 में गर्भावस्था की खबर सार्वजनिक की। उन्होंने अपने मातृत्व फोटोशूट से तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “चार हाथ। आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं।

दो दिल। वह धड़केगा आपके साथ एकजुट, हर कदम पर एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, युगल ने लिखा।

और पढ़े:लंदन में Sonam Kapoor ने एन्जॉय किया अपने बेबी शावर का फंक्शन

सोनम कपूर Sonam Kapoor के गोद भराई में उपस्थित और भी कुछ भीजिटर्स ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेबी शॉवर की तस्वीरें साझा कीं

सोनम कपूर के गोद भराई में उपस्थित और भी कुछ भीजिटर्स ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेबी शॉवर की तस्वीरें साझा कीं, जिससे पता चला कि उनके नाम भी नैपकिन पर लिखे गए थे। इसके अतिरिक्त, आगंतुकों को उनके नाम के आद्याक्षर के साथ एक पर्स और एक नेकपीस प्राप्त हुआ।

Leave a Comment