शाहिद कपूर मुस्कुराते हैं और मीरा राजपूत को अपने पास रखते हैं क्योंकि बाद में एक UNSEEN तस्वीर साझा की जाती है: कहते हैं ‘तुम्हारी बहुत याद आती है’

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की और प्रशंसकों को हैरान कर दिया। स्टार वाइफ ने लिखा, ‘तुम मेरे दिल की धड़कन तेज कर दो.. या तीन या चार.

बुधवार को शाहिद कपूर Shahid Kapoor और मीरा राजपूत Mira Rajput के प्रशंसकों के लिए एक प्यारी सी शुरुआत हुई क्योंकि स्टार पत्नी ने उनकी एक अनदेखी तस्वीर के साथ उनका इलाज किया। मीरा, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन की झलकियाँ साझा करती हैं, ने शाहिद के साथ एक प्यारी सी तस्वीर अपने हैंडल पर डाली क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि वह उन्हें याद करती हैं। हाल ही में, मीरा को शहर से बाहर जाते हुए देखा गया था क्योंकि उन्हें हवाई अड्डे पर पापराज़ी ने देखा था। अब, उसका हालिया तात्पर्य यह है कि वह अपने पति शाहिद को याद कर रही है जो शहर में वापस आ गया है और वह वीडियो कॉल पर्याप्त नहीं है।

मीरा राजपूत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पति शाहिद कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहिद के साथ एक प्यारी सी याद साझा की, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के बगल में पोज देते देखा जा सकता है। फोटो में मीरा किसी चीज की ओर इशारा करती नजर आ रही है और उनकी उंगली पर बड़ा सा पत्थर उनकी शादी की अंगूठी साफ नजर आ रही है. शाहिद अपनी लेडीलव के बगल में खड़े होकर पोज देते हुए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। उस प्यारे पल को याद करते हुए मीरा ने एक प्यारा सा नोट लिखा। उसने लिखा, “तुम मेरे दिल को एक धड़कन छोड़ दो .. या तीन या चार। फेसटाइम बस इसे काटता नहीं है #missyousouch।”

जैसे ही उन्होंने फोटो शेयर की फैन्स ने फोटो पर क्यूट कमेंट्स करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत’। एक अन्य ने लिखा, “क्यूट जोड़ी”। प्रशंसक जोड़े की मनमोहक तस्वीर को देखकर मदद नहीं कर सके। एक फैन ने मीरा को फोटो के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, “ओह सो क्यूट…आई मिस यू दोनों…तस्वीर के लिए धन्यवाद।”

Mira-Rajput-kapoor

इस बीच मीरा और शाहिद पिछले हफ्ते से अपने नए घर से तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जहां एक संपूर्ण टूर का प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं, वहीं शाहिद और मीरा ने अपने नए घर से सी लिंक व्यू की एक झलक छोड़ दी है। काम के मोर्चे पर, शाहिद अगली बार जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। इसके अलावा राज और कृष्णा डीके के साथ उनकी वेब सीरीज भी है।

Leave a Comment