शाहरुख खान Shah Rukh Khan’s की बेटी सुहाना खान Suhana Khan ने खुद को बताया ‘कैट लेडी’, शेयर की चौंकाने वाली नई PIC; आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया

सुहाना खान Suhana Khan ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार लेटेस्ट सेल्फी शेयर की। आलिया भट्ट, भावना पांडे, और महीप कपूर सहित अन्य लोग प्रतिक्रिया देते हैं।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan’s की 21 साल की बेटी सुहाना खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना वर्तमान में एक छात्रा हैं लेकिन वह जल्द ही एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। वह पहले ही लघु फिल्में कर चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने अपना 21 वां जन्मदिन मनाया। रविवार को सुहाना ने सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाली नई सेल्फी शेयर की। तस्वीर में उन्होंने माइल्ड मेकअप के साथ ब्लू कैप पहनी हुई है। सेल्फी में सुहाना की गोद में काली बिल्ली है। बच्चा बिल्ली के साथ बिस्तर पर बैठा नजर आ रहा है। उन्होंने कैप्शन में खुद को ‘कैट लेडी’ घोषित किया।

Suhana-Khan-gazeta

आलिया भट्ट सहित कई हस्तियों, जो एक बिल्ली प्रेमी भी हैं, ने तस्वीर को पसंद करके प्रतिक्रिया व्यक्त की। सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, जिन्हें हाल ही में ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ नामक श्रृंखला में देखा गया था, ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और फायर इमोजी के साथ एक दिल इमोजी का उल्लेख किया। सुहाना ने उसे दो दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ जवाब दिया। सुहाना की अन्य बीएफएफ शनाया कपूर, जिन्होंने करण जौहर की प्रतिभा एजेंसी के साथ अनुबंध किया है और जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देंगी, ने अपनी मां महीप कपूर के साथ तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उसने टिप्पणी अनुभाग में कई सकारात्मक इमोजी का उल्लेख किया।

https://www.instagram.com/p/CQoKMzzMnkJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=532f70d1-76f6-43e5-b648-d2495803ca86

सुहाना की चचेरी बहन आलिया छिबा ने टिप्पणी की, “आप एकमात्र शांत बिल्ली महिला हैं,” जिस पर सुहाना ने रोते हुए इमोजी के साथ “हेहे धन्यवाद” का जवाब दिया। हाल ही में, फादर्स डे पर, सुहाना ने इंस्टाग्राम पर पिता शाहरुख खान के साथ एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा की, जब वह एक बच्ची थी।

Leave a Comment