Shah Rukh Khan: शाहरुख खान बने अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक!

बॉलीवुड के किंग खान King Khan उर्फ ​​शाहरुख खान Shah Rukh Khan लाखों दिलों पर राज करते हैं। SRK अब एक क्रांति लाने के लिए तैयार है और नाइट राइडर्स फ्रैंचाइज़ी Knight Riders franchise में महिला क्रिकेट टीम को पेश करके अपने आप में एक मिसाल कायम करने के लिए तैयार है।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे कि शाहरुख Shah Rukh नाइट राइडर्स Night Riders के सह-मालिक हैं और उन्होंने हाल ही में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स Night Riders की महिला टीम को दुनिया के सामने पेश किया है।

महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूसीपीएल) के उद्घाटन मैच में टीकेआर का प्रदर्शन लोग देख सकते हैं। ट्विटर पर लेते हुए, SRK ने अपने प्रशंसकों को TKR के मालिक होने की जानकारी दी।

शाहरुख Shah Rukh ने लिखा

जानकारी साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “केकेराइडर्स, एडीकेराइडर्स और निश्चित रूप से टीकेराइडर्स के लोगों के प्यारे सेट में यह हम सभी के लिए एक खुशी का क्षण है।

आशा है कि मैं इसे लाइव देखने के लिए वहां पहुंच सकूंगा !!” वहीं, ओरिजिनल पोस्ट में टीकेआर महिला टीम को लाल जर्सी में देखा जा सकता है। टीम को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे 30 अगस्त को टूर्नामेंट में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

Shah Rukh Khan

इसके अलावा, खान ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम 18 अगस्त से शुरू होने वाले मैच में लाइव खेलेगी।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan जूही चावला Juhi Chawla के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं

शाहरुख Shah Rukh न केवल कोलकाता नाइट राइडर्स Kolkata Night Riders के सह-मालिक हैं, बल्कि उनके पास लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी भी है।

SRK की TKR के अलावा, दो अन्य टीमों ने भी बारबाडोस रॉयल्स और गुयाना अमेज़न वॉरियर्स सहित लीग में अपने प्रवेश की पुष्टि की है। एक WCPL पुरुषों के CPL के साथ-साथ आयोजित किया जाएगा। शाहरुख खान Shah Rukh Khan जूही चावला Juhi Chawla के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं।

और पढ़े:Ajay Devgn (अजय देवगन) ने किया खुलासा Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) और उनके “बॉन्ड” के साथ अपनी ‘लड़ाई’ पर

अभिनेता इस साल फरवरी में आईपीएल नीलामी में मौजूद नहीं थे। इसके बजाय, उनकी बेटी सुहाना खान Suhana Khan और बेटे आर्यन खान Aryan Khan ने जूही Juhi की बेटी जाह्नवी मेहता Jhanvi Mehta के साथ इस कार्यक्रम में अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व किया था।

इस बीच, शाहरुख Shah Rukh के काम के पर बात करे तो….

अभिनेता को आखिरी बार जीरो Zero में देखा गया था और वह अगली बार बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ Pathaan में दिखाई देंगे। इसके अलावा, अभिनेता एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ Jawaan में भी नजर आएंगे।

Leave a Comment