Sara Khan ने Shantanu संग रिलेशनशिप को किया ऑफिशल

Tv Actress टीवी एक्ट्रेस Sara Khan सारा खान की पॉपुलैरिटी की वजह तो हम सभी जानते है। सारा ने सीरियल Bidaai बिदाई में काम कर के अपनी जगह दर्शको के बिच बनाई। सारा को आखरी बार पॉपुलर Show Lockup शो लॉकअप में देखा गया था। बिदाई की तरह इस शो में भी सारा को काफी पसंद किया गया था। वही जहा वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को चर्चा में रहती है उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी।

अभी इन दिनों वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है। ताजा खबरों के अनुसार सारा इस वक़्त एक पायलट को डेट कर रही है ,जिनका नाम शांतनु राजे है। दोनों की पहली मुलाकात सोशल मीडिया के द्वारा हुई। और दोस्ती प्यार में बदल गयी। और दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिसियल भी कर दिया है। जहा इनकी रिलेशनशिप अभी तक पर्सनल लेवल पर थी वही यह रिलेशनशिप प्रोफेशनल लेवल भी देखने को मिलने वाली है। जल्द ही दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आने वाले है। और इस बात का खुलासा सांतनु के पोस्ट डालने पर हुआ।

Sara Khan with Shantanu-photo

इस पोस्ट में उन्होंने Sara Khan सारा खान और सिंगर Mohit Chauhan मोहित चौहान के साथ पोज़ शेयर करते हुए दिखे। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन भी डाला अपने पहले म्यूजिक वीडियो के लिए में बहुत जयादा एक्ससाइटेड हु। में इस गाने में सारा खान के साथ नजर आउगा। वह गाना खुद मोहित चौहान सर ने गाया है।

यहाँ इस बात की खबर शेयर करने से सारा भी खुद को रॉक नहीं पायी। सारा ने फोटोज और वीडियोस दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किये। साथ ही दोनों को रील वीडियोस में भी साथ में देखा गया। इसके अलावा उन्होंने ईद भी साथ में सेलिब्रेट की। वैसे सारा का नाम इससे पहले उन्ही के साथ लॉकअप में रहे एक कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा गया था। Shivam Sharma शिवम् शर्मा और सारा की दोस्ती लॉकअप के दौरान गहरी देखि गयी थी और शिवम् तो उन्हें पसंद भी किया करते थे।

जिसके बारे में शिवम् ने सारा से बात भी की थी पर सारा ने इस बात पर जयादा गौर नहीं किया। सारा खान और शांतनु राजे काफी साय से एक दूसरे को डेट कर रहे है पर इस बात को उन्होंने सबसे छुपकर रखा। इसका कारन तो खुद सारा ने हिंदुस्तान टाइस को इंटरव्यू देते हुए बताया। सारा ने कहा की शांतनु एंटरटेनेंट इंडस्ट्री से नहीं है। लेकिन अब दोनों साथ में एक दूसरे के साथ पब्लिक में घूमने में कम्फर्टेबल कर रहे है। इसलिए उन्होंने अब अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक करना मुनासिफ समझा।

Leave a Comment