Sapna Choudhary का नया गाना आ गया हैं ‘नाचण की तोल’ Nachan Ki Tol फेन्स के लिए खुसखबरी

“Nachan Ki Tol” नाचण की तोल’ रिलीज़: कामुक ‘ठुमके’ के साथ sapna choudhary सपना चौधरी का जलवा, शांत नहीं रह सकते प्रशंसक sapna choudhary सपना चौधरी एक उत्तर भारतीय प्रसिद्ध नृत्यांगना हैं जो कई कार्यों और अवसरों के लिए मंच पर प्रस्तुति देती हैं। वह अपने उच्च-रेटेड “ठुमका” के लिए लोकप्रिय है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि दर्शकों के बीच उसका बहुत बड़ा क्रेज है। मंच पर उनका डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक उमड़ पड़ते हैं। वह अपने गानों पर अपने दमदार डांस से सभी को मदहोश कर देती हैं।

लोकप्रिय डांसर ने टेलीविजन के सबसे विवादास्पद Bigg Boss Show शो बिग बॉस के 11वें संस्करण में भी भाग लिया। उन्होंने उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाई, जो उनके पेशे को अपमानजनक मानते थे और कहा कि अगर मैं पूरे कपड़े पहनकर स्टेज पर डांस कर रही हूं, और सस्ता कहा तो बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग को अच्छा क्यों नहीं माना जाता, भले ही वे कम कपड़े पहनते हों। उन्होंने इस विषय पर खूब चर्चा की। हालाँकि, उन्होंने शो तो जीता लेकिन निश्चित रूप से लाखों दिल जीते। और यह उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के जरिए देखा जा सकता है।

Sapna Choudhary सपना चौधरी के गाने, “तेरी अंख्या का यो काजल” ने बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग हासिल की और उन्होंने अभिनेत्री हिना खान के साथ इस गाने पर परफॉर्म भी किया। और उसके बाद उसने कई संगीत वीडियो किए।

और फिर से उनका नया गाना सामने आया है, और अपने गाने को बढ़ावा देने के लिए, सपना ने गाने का एक छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। जिसमें डांसर एक बार फिर अपना डांसिंग हुनर ​​दिखा रही है. उसने वीडियो को कैप्शन दिया, “नचन की टोली अब बाहर है

यदि आप सपना चौधरी के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं तो हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं और अधिक अपडेट के लिए वेबसाइट gaztapost.com पढ़ते रहें।

Leave a Comment