Salman Khan ने बॉक्सर Nikhat Zareen के साथ थरकाये अपने पैर

सलमान खान Salman Khan ने हाल ही में बॉक्सर निकहत जरीन Nikhat Zareen के साथ अपना आइकॉनिक गाना साथिया तूने क्या किया Saathiya Tune Kya Kiya रीक्रिएट किया। बॉक्सर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह सलमान खान Salman Khan के साथ फिल्म लव के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

उसके कैप्शन के अनुसार, ऐसा लगता है कि उसने अपना सपना जी लिया क्योंकि उसने वीडियो को “सपने के सच होने” के रूप में हैशटैग किया। वीडियो में, सलमान खान Salman Khan को काले रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि निकहत Nikhat को नीले रंग की एथलीजर में देखा जा सकता है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ।

Salman Khan ने पूरा किया Nikhat Zareen का सपना

बर्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली निकहत जरीन Nikhat Zareen ने हाल ही में सलमान खान Salman Khan के साथिया तूने क्या किया गाने को लव विद स्टार खुद रिक्रिएट किया। उसने उसी का एक वीडियो साझा किया और सुल्तान अभिनेता को एक प्रमुख ‘प्रशंसक क्षण’ देने के लिए धन्यवाद दिया।

उसने ट्विटर पर लिखा: “आखिरकार इंतेज़ार ख़तम हुआ @BeingSalmanKhan #fanmoment #dreamcometrue #salmankhan”

यह भी पढ़ें:-Salman Khan Dance Video With Boxer Nikhat Zareen Goes Viral…

सलमान खान Salman Khan को व्यापक रूप से बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जन नायकों में से एक माना जाता है। उनकी मनोरंजक स्क्रीन उपस्थिति और प्रभावशाली रील छवि के कारण उन्हें बहुत से लोग पसंद करते हैं। यहां उनके कट्टर प्रशंसकों के लिए कुछ बड़ी खुशखबरी है। भाई ने निकहत ज़रीन Nikhat Zareen के साथ अपने प्रसिद्ध साथिया तूने क्या किया को लव (1991) से फिर से बनाया। इक्का-दुक्का बॉक्सर ने सलमान Salman को उनके सपने को पूरा करने के लिए धन्यवाद दिया।

Salman Khan के लिए आगे क्या है?

salman-khan-nikhat

सलमान खान Salman Khan को आखिरी बार चिरंजीवी Chiranjeevi अभिनीत गॉडफादर GodFather में देखा गया था, जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में खुली। यह फिल्म मोहनलाल की लूसिफ़ेर Mohanlal’s Lucifer की रीमेक है। गॉडफादर GodFather 19 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। सलमान खान Salman Khan किसी का भाई किसी की जान Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan पर काम कर रहे हैं, जिसे अजित कुमार Ajit Kumar की वीरम की रीमेक कहा जा रहा है।

टाइगर Tiger फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग टाइगर 3 Tiger 3 में भाई कैटरीना कैफ Katrina Kaif के साथ नज़र आएंगे। स्पाई-थ्रिलर का निर्देशन मनीष शर्मा Manish Sharma ने किया है। यह दिवाली, 2023 पर सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। सलमान Salman ने शाहरुख खान Shah Rukh Khan की पठान Pathaan में भी एक कैमियो किया है, जो 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में खुलने की उम्मीद है।

Leave a Comment