Salman Khan: सलमान खान ने KRK पर लगाया मानहानि का मुकदमा और सलीम खान से अपील की

राधे: Radhe योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद सलमान खान (Salman Khan)अपने रिलीज के अनोखे मॉडल के चलते सुर्खियों में हैं।

हालांकि, अब वह कमाल आर खान KRK को मानहानि नोटिस के साथ थप्पड़ मारने के लिए चर्चा में हैं। यहां देखें केआरके ने नोटिस पर क्या प्रतिक्रिया दी

एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम में, सलमान खान ने कमाल आर खान को मानहानि नोटिस के साथ थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ गए हैं। कमाल आर खान ने खुद सलमान की कानूनी टीम द्वारा साझा किए गए कानूनी मानहानि नोटिस को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और दावा किया कि उन्होंने उनकी फिल्म राधे: Radhe योर मोस्ट वांटेड भाई की समीक्षा के लिए उन पर मुकदमा दायर किया है। ईद पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म राधे और केआरके ने यूट्यूब पर इसका रिव्यू किया। केआरके ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में दावा किया कि फिल्म की उनकी समीक्षा सुपरस्टार के साथ अच्छी नहीं रही और इसलिए, इसके लिए उन पर मुकदमा किया गया।

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “प्रिय सलमान खान ये मानहानि का मामला आपकी हटा और निराशा का सबूत है। मैं अपने अनुयायियों के लिए रिव्यु दे रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं। आपको मुझे अपनी फिल्मों की रिव्यु करने से रोकने के बजाय बेहतर फिल्में बनानी चाहिए।” मैं सच्ची के लिए लड्डा रहूंगा! केस के लिए धन्यवाद।” केआरके ने आगे दावा किया कि अगर कोई निर्माता उन्हें अपनी फिल्म की रिव्यु नहीं करने के लिए कहता है, तो वह ऐसा नहीं करते हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि जब से राधे स्टार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, वह उनकी रिव्यु से ‘प्रभावित’ हो सकते हैं।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1397181935370260485?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1397181935370260485%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fsalman-khan-sues-krk-defamation-latter-appeals-salim-khan-says-i-am-not-here-destroy-his-career-751712

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1397343649277435907?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1397343649277435907%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fsalman-khan-sues-krk-defamation-latter-appeals-salim-khan-says-i-am-not-here-destroy-his-career-751712

आदरणीय @luvsalimkhan साहब, मैं यहां @BeingSalmanKhan की फिल्मों या उनके करियर को नष्ट करने के लिए नहीं हूं। मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की रिव्यु करता हूं। अगर मुझे पता है कि सलमान मेरी रिव्यु से प्रभावित होते हैं तो मैं रिव्यु नहीं करूंगा। अगर वह मुझसे अपनी फिल्म की रिव्यु नहीं करने के लिए कहते तो मैं इसकी रिव्यु नहीं करता।

– केआरके (@kamaalrkhan) 26 मई, 2021

इसलिए मुझे उनकी फिल्म की रिव्यु करने से रोकने के लिए मामला दर्ज करने की जरूरत नहीं है। सलीम सर, मैं यहां किसी को ठेस पहुंचाने नहीं आया हूं। इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्म की रिव्यु नहीं करूंगा। कृपया, उसे मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहें। यदि आप चाहें तो मैं अपने रिव्यु वीडियो भी हटा दूंगा। धन्यवाद सलीम साहब!

– केआरके (@kamaalrkhan) 26 मई, 2021

इसके अलावा, जैसे ही खबर जंगल की आग की तरह फैलने लगी, केआरके ने सलमान के पिता सलीम खान को टैग किया और उनसे अपील की कि वह सुपरस्टार के करियर को ‘नष्ट’ करने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने लिखा, “आदरणीय @luvsalimkhan साहब, मैं यहां @BeingSalmanKhan की फिल्मों या उनके करियर को नष्ट करने के लिए नहीं हूं। मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की रिव्यु करता हूं। अगर मुझे पता है कि सलमान मेरी रिव्यु से प्रभावित होते हैं तो मैं रिव्यु नहीं करूंगा। अगर वह कर सकते थे मुझे उनकी फिल्म की रिव्यु नहीं करने के लिए कहा, इसलिए मैंने रिव्यु नहीं की होती।” उन्होंने उनसे उनके खिलाफ मामला दर्ज न करने का आग्रह किया क्योंकि वह भविष्य में सलमान की फिल्मों की रिव्यु करने से परहेज करेंगे।

इस बीच राधे सलमान की ओर से पायरेसी करने वाली वेबसाइटों को कड़ी चेतावनी देने के कारण भी सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने सभी को पायरेसी के लिए चेतावनी दी थी और उनसे उनकी फिल्म राधे के पायरेटेड संस्करण को नहीं देखने का आग्रह किया था। उन्होंने यह भी दावा किया था कि अगर लोग पायरेसी में शामिल होते हैं तो उन्हें उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया जाएगा। हालांकि, कड़ी चेतावनी के बावजूद, सलमान की फिल्म राधे डिजिटल रिलीज होने के तुरंत बाद पायरेसी वेबसाइटों पर उतर गई थी।

Leave a Comment