Shoaib Malik और Sania Mirza के अलग होने की अफवाहें इंटरनेट पर छाईं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा Sania Mirza और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक Shoaib Malik निस्संदेह खेल जगत के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। उनकी क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी हमेशा से शहर में चर्चा का विषय रही है। इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2018 में एक बेबी बॉय इजहान मिर्जा मलिक Izhaan Mirza Malik को जन्म दिया।

हालांकि, उनके बीच में परेशानी के बारे में नवीनतम अफवाहों ने सभी को चौंका दिया है। इंटरनेट पर चल रही अटकलों का दावा है कि सानिया Sania और शोएब Shoaib जल्द ही अलग होने जा रहे हैं। अफवाह मिलों के पास यह है कि वे वर्तमान में अलग-अलग रह रहे हैं और केवल सह-पालन करने वाले है बेटे इज़हान Izhaan का।

हालांकि इसके पीछे का सही कारण अभी भी अज्ञात है, पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शोएब Shoaib ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया Sania को कथित तौर पर धोखा दिया। हालांकि, दोनों ने अभी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Sania Mirza के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट का कैप्शन

कठिन समय और टूटे हुए दिलों के बारे में सानिया मिर्जा Sania Mirza के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके अलग होने की चल रही अटकलों को और हवा दे दी है। शुक्रवार को उन्होंने इज़हान Izhaan के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की और लिखा, “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से ले जाते हैं।”

शोएब Shoaib और सानिया Sania ने हाल ही में दुबई में अपने बेटे इज़हान Izhaan का चौथा जन्मदिन एक साथ मनाया। जहां क्रिकेटर ने बैश से कई तस्वीरें हटाईं, वहीं सानिया Sania ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं की।

जानिए इंटरव्यू के बारे में जिस के बाद अफवाह फैली

Sania Mirza

हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘आस्क द पवेलियन’ Ask The Pavilion में शोएब मलिक Shoaib Malik से सानिया मिर्जा Sania Mirza की टेनिस अकादमियों और उनके स्थानों के बारे में सवाल किया गया था। इस पर क्रिकेटर ने जवाब दिया, ‘मुझे लोकेशन के बारे में ठीक से जानकारी नहीं है। वह आगे कहते हैं, “मैं उन अकादमियों में कभी नहीं गया।” शोएब Shoaib के जवाब ने वकार यूनुस Waqar Yunus को चौंका दिया जिन्होंने कहा, “आप किस तरह के पति हैं?” सानिया मिर्जा Sania Mirza अपने सोशल मीडिया पर बुरे वक्त के बारे में पोस्ट शेयर करती रहती हैं, शोएब मलिक Shoaib Malik और सानिया मिर्जा Sania Mirza ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

Leave a Comment