Rashmika Mandanna को मिला बॉलीवुड की बड़ी फिल्मो में काम करने का मौका

Rashmika Mandanna साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है और फिल्म पुष्प में काम करने के बाद उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में भी बढ़ गयी है। इस साल हमने कई प्रोजेक्ट्स में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस को साउथ इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम करते हुए देखा।

जिससे दोनों इंडस्ट्री के फासले धीरे धीरे काम होते हुए नजर आ रहे। वही जहां अभी हम एक्ट्रेस रश्मिका मंदना की बात क्र रहे है तो एक्ट्रेस एक साथ बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए नजर आ रही है।

रश्मिका मिशन (Rashmika Mandanna) मजनू में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म के साथ रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली है। वो उनकी बॉलीवुड में उड़ान को एक और नया पंख मिल गया है।

बॉलीवुड के एक डायरेक्टर ने रश्मिका (Rashmika Mandanna) को फिल्म ऑफर की है। इस मामले से जुडी खबर के मुताबीक शशांक खेतान और करण जोहर फिर से साथ में काम करने वाले है। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया है।

Rashmika Mandanna

विशेष सूत्रों से मिली खबर के अनुसार इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तोर पर रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली है। शशांक खेतान को हमेसा से ही फ्रेश जोड़ी की तलाश थी और उनकी ये खोज टाइगर शाफ्फ और रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) पर जाकर रुकी। फिल्म की शूटिंग सितम्बर से सुरु होने का अनुमान है।

इस फिल्म और उनके किरदारों को लेकर मेकर्स जल्दी ही ऑफिसियल अनाउंसमेंट करने वाले है। इस फील को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। फिल्म की शूटिंग इंडिया के साथ विदेशो में भी की जाएगी।

और पढ़े:This South actress followed in the footsteps of Rashmika Mandanna, will soon make a big bang in Bollywood

फिल्म में हमे एक्शन और ड्रामा का फुल आनंद देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म को प्रोडूस करने की जिम्मेदारी कारण जोहर ने ली है। व्ही इस फिल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ इस वक़्त फिल्म गणपत की शूटिंग में वयस्थ है।

इसके अलावा टाइगर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मिया छोटे मिया में भी दिखने वाले है। वही फिल्म की लीड एक्ट्रेस राशिका मंदना (Rashmika Mandanna) इस वक़्त फिल्म पुष्पा २ के साथ फील गुड बाय और मिशन मजनू की शूटिंग के साथ वयस्थ चल रही है।

बॉलीवुड में सक्सेस्फुल्ली अपने कदम रखने के बाद रश्मिका अब भी साउथ में भी अपना सिक्का जमाये हुई है। वो बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री दोनों प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है।

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री दोनों ही अपना प्यार रश्मिका पर लुटाते हुए नजर आ रहे है। रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) इस वक़्त अपना पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्मो पर लगाते हुए दिख रही है।

Leave a Comment