Ranveer singh दिखे फायर क्रैकर पर थिरकते हुए जयेश भाई का नया गाना हुआ रिलीज़

Ranveer को उनकी एनर्जी उनकी स्पिरिट ऑफ़ वर्क के लिए पसंद किया जाता है किसी भी एक्ट या किसी भी सेलिब्रिटी के साथ उनको उतने ही जोश के साथ देखा जा सकता है,जितने की वो पर्सनल लाइफ में है । Ranveer अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में है ।उनकी यह फिल्म एक प्रैक्टिकल लाइफ बेस्ड स्टोरी है ।जिसमे जयेश भाई का टाइटल उन्हें दिया गया है ।

इसी फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया जिसमे Ranveer अपने जोरदार अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म के इस गाने का नाम ‘ फायरक्रकेर ‘ है ।इस गाने केबोल से अंदाजा आगया जा सकता है की रणवीर इस गाने में किस एनर्जी के साथ परफॉर्म कर रहे होंगे इस गाने में रणवीर मस्ती से इधर उधर घुमते और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं । यह गाना आपको झूमने पर मजबूर कर सकता है ।क्युकी इस गाने में Ranveerके इस मस्ती भरे अंदाज में डांस के साथ साथ एक्सप्रेशन भी बहुत मस्ती भरे हैं ।

Ranveer singh दिखे फायर क्रैकर पर थिरकते हुए जयेश भाई का नया गाना हुआ रिलीज़ Ranveer singh

इस गाने को शेखर रवजियानी और विशाल ददलानी ने गाया है साथ ही कंपोज़ भी किया है गाने के बोल कुमार और वायु ने लिखे हैं ।
२ मिनट ३८ सेकंड के इस गाने में Ranveer ने काबिल ऐ तारीफ परफॉरमेंस दी है। इस गाने में Ranveer के साथ औरते भी नाचती नजर आ रही हैं ।यह गाना बिलकुल देसी अंदाज में शूट किया गया है ।रणवीर नेइंस्टाग्राम पर इसके आउट होने की बात बताई है। कई यूज़र्स ने Ranveer की तारीफ करते हुए लिखा कि वह हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश में रहते हैं साथ ही मुझे ये गाना बहुत पसंद आया ।

इस तरीके की सरहनिय प्रतिक्रियाएं देखने को मिली । फिल्म की बात की जाये तो इस फिल्म को कन्या ब्रून हत्या के मुद्दे पर बनाया गया है ।इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने लिखा और डायरेक्ट किया है ।इस फिल्म में Ranveer की वाइफ का रोल शालिनी पाण्डे कर रही हैं। जिनका ये बॉलीवुड डेब्यू होगा देखना ये है कि Ranveer फिल्म. रेलसिंग के बाद तारीफों के पुल को संभल संभाल पाते है या नहीं ।

Leave a Comment