Akshay Kumar की Ram Setu का फर्स्ट लुक हुआ आउट

बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार Akshay Kumar फिर से अपनी नई फिल्म राम सेतु Ram Setu को लेकर चर्चा में आ गए है। ये तो हम सभी जानते है की अक्षय कुमार बाकि सभी अभिनेताओं के मुकाबले अपने काम को जयादा समय देते है। अभिनेता की फिल्म राम सेतु Ram Setu का पहला लुक पब्लिक किया गया था। फिल्म से अक्षय कुमार Akshay Kumar के पहले लुक के पब्लिक होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये फिल्म से ज़ुरा एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में काफी एक्शन्स सीन्स मौजूद थे।

इस वीडियो के जरिये अक्षय ने अपने फैंस से ये बात शेयर की है की हमे इस फिल्म में अक्षय के पुराने एक्शन्स सीन्स देखने को मिलने वाले है। अभिनेता अक्षय कुमार का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जब अभिनेता अक्षय कुमार ने यह वीडियो शेयर किया था तब उसके साथ एक कैप्शन भी साथ में शेयर किया था।

उस कैप्शन में उन्होंने लिखा राम सेतु की पहली झलक। अभिनेता अक्षय कुमार के इस कैप्शन ने फैंस को काफी हद तक अत्त्रक्ट किया। वैसे इस फिल्म में अभिनेता का साथ अभिनेत्री जैक्विलिन फर्नांडीज़ निभाते हुए दिखेगी। अभिनेत्री जैक्विलिन फर्नांडीज़ इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में हमे नजर आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी मेकर्स ने पब्लिश कर दी है।

Akshay Kumar

फिल्म बड़े परदे पर 25 अक्टूबर को रिलीज़ होंगी।वैसे हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस उनके इस फिल्म के रिलीज़ का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अभिनेता अपनी हर फिल्म में कुछ नया कर जाते है जिसके कारण उन्हें फैंस से काफी प्यार और सम्मान भी मिलता है। ये तो हम सभी जानते है की अभिनेता अक्षय कुमार एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर है पर ये भी हम में से काफी लोग जानते ही होंगे की वो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ एक बेहतरीन पिता भी है।

और पढे:अक्षय कुमार Akshay Kumar की फिल्म रक्षाबंधन Raksha Bandhan, दहेज लेने की प्रथा से घिरा हुआ है

अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar अपने दोनों बच्चो से काफी जयादा प्यार करते है। लेकिन हम अक्सर उन्हें अपनी बेटी के साथ मस्ती मजाक करते हुए वीडियोस में देखते है। अभी हालही में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडिओ में अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ पार्क में घूमते हुए नजर आ रहे थे।

साथ ही दोनों के पास बड़े बड़े टेडी बियर थे। अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar की बेटी ने टेडी बियर को अपने सिर पर रखा हुआ था। अभिनेता की बेटी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया और वो दोनों के बांड्स को लेकर काफी खुश भी नजर आये। फैंस ने कमैंट्स बॉक्स में काफी खूबसूरत कमैंट्स भी किये।

Leave a Comment