Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने 422 ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदे और $3 मिलियन दान रासी भी कर दिये

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने पिछले कुछ हफ्तों में अपने कोविड -19 फंडराइज़र की प्रगति पर एक अपडेट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया।

जरा देखो तो।
कोविड -19 (Covid-19)की दूसरी लहर का भारत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। मामलों में अचानक वृद्धि के साथ, हजारों रोगी पर्याप्त स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं तक पहुंचने में असमर्थ हैं। नतीजतन, दुनिया भर की मशहूर हस्तियां और प्रभावशाली हस्तियां विभिन्न माध्यमों से अपना समर्थन दे रही हैं। इंटरनेट की शक्ति के साथ, लोगों ने ऑक्सीजन सिलेंडर, सांद्रक और अस्पताल के बिस्तर जैसी विभिन्न चिकित्सा सहायता की व्यवस्था की है। प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने मरीजों को वायरस से लड़ने के लिए संसाधनों तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक फंडराइज़र शुरू किया, ने अब प्रगति पर एक अपडेट साझा किया है।

Priyanka Chopra procures 422 oxygen-gazetapost-2

प्रियंका (Priyanka Chopra)ने साझा किया कि एकत्र किए गए धन के साथ, वे 10 टीकाकरण केंद्रों के लिए 500 ऑक्सीजन सांद्रता, 422 ऑक्सीजन सिलेंडर और जनशक्ति की व्यवस्था करने में सक्षम थे, जिससे अगले दो महीनों में 6000 से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने में मदद मिलेगी। अद्भुत उपलब्धि को साझा करने के बाद, अभिनेत्री ने उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने इस कार्य में योगदान दिया। “कृपया जान लें कि आपने जान बचाने में मदद की है” पोस्ट पढ़ा। उसने यह भी कहा कि उन्होंने अनुदान संचय को बढ़ाकर $3 मिलियन कर दिया है।

Priyanka Chopra procures 422 oxygen-gazetapost-1

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रूप से कोविड -19 वायरस के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी साझा करती रही हैं। अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड अभिनेताओं द्वारा बल्कि हॉलीवुड सितारों द्वारा भी देश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए प्रेरक कदम के लिए सराहा गया है। अपने इंस्टाग्राम पर फंडरेज़र की घोषणा करते हुए, अभिनेत्री ने एक वीडियो में कहा, “भारत, मेरा घर, दुनिया के सबसे खराब कोविड संकट से जूझ रहा है, और हम सभी को मदद की ज़रूरत है!”

Leave a Comment