Lock Up (लॉक अप) के तीसरे फाइनलिस्ट बने Prince Narula (प्रिंस नरूला)

जाना जाता है। एकता कपूर के शो Lock Up (लॉक अप) पर पब्लिक की निगाहे हर वक़्त होती है।इन दिनों शो में बहुत सारे टास्क हो रहे है जिसकी वजह से पब्लिक का भी बहुत एंटरटेनमेंट हो रहा है।S इनमे से कुछ कंटेस्टेंट तो पब्लिक के मोस्ट फेवरेट की लिस्ट में भी शामिल है।

Lock Up (लॉक अप) शो ने पिछले कुछ दिनों में अपने दो टिकट तू फिनाले कंटेस्टेंट्स को पा लिया है। टिकट तू फिनाले के पहले दावेदार बने शिवम् शर्मा। शिवम् के बाद टिकट तू फिनाले जितने वाले दूसरे दावेदार बने मुनावर फारुकी। अब लॉक अप शो को इंतजार था अपने तीसरे फाइनलिस्ट का। क्योकि शो का फिनाले अब बहुत करीब है।

अब तक तो Munawar Faruqui (मुनावर फारुकी) , Payal Rohatgi (पायल रोहतगी), Anjali Arora (अंजलि अरोरा) , Shivam Sharma (शिवम शर्मा) और Poonam Pandey (पूनम पांडेय) अंतिम कैदी थे। पर अब इस Lock Up (लॉक अप) शो को जितने की जुंग में अब Prince Narula (प्रिंस नरूला) का नाम भी शामिल हो गया था । क्या है पूरी स्टोरी चलिए बात करते है।

Prince Narula

Prince Narula (प्रिंस नरूला) ने एक वाइल्ड कार्ड बनके शो में टिकट तू फिनाले की रेस में हिस्सा लिया। इस वक़्त शो में टास्क का शिलशिला जारी था। और इस बार टिकट तू फिनाले के थर्ड फाइनलिस्ट को ढूंढ़ने के लिए जेलर करण कुंद्रा एक टास्क लेकर आये।टिकट तू फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उन्हें एरीना टास्क दिया गया। जिसमे सबसे पहले पायल रोहतगी को परफॉर्म करने के लिए भेजा गया। टास्क के एक हिस्से में तीरंदाज बनने के लिए हर तरफ से एक खिलाडी शामिल थे ।

Payal (पायल) ने इस टास्क में तीरंदाज के रूप में Shivam Sharma (शिवम शर्मा) को चुना वही Prince Narula (प्रिंस नरूला) ने मुनावर फारुकी को तीरंदाज के रूप में चुना। पायल ने टास्क को कम्पलीट करने में बहुत ज्यादा समय लिया वही Prince Narula (प्रिंस नरूला) ने ६ मिनट ने टास्क को कम्पलीट कर लिया।

दुर्भाग्यवश Payal Rohatgi (पायल रोहतगी) एरीना टास्क नहीं जित पायी और एलिमिनेट हो गयी। वही Prince Narula (प्रिंस नरूला) ने टास्क जीता और टिकट तू फिनाले के तीसरे फाइनलिस्ट बन गए। टास्क हारने के बाद पायल रोहतगी ने Prince Narula (प्रिंस नरूला) के साथ झगड़ा भी किया।पायल रोहतगी अपनी हार को बरदास नहीं कर पायी और उन्हें यकीं ही नहीं हुआ की वो टिकट तू फिनाले के इतने करीब होके भी उसका हिस्सा नहीं बन पायी। यही वजह रही की उन्होंने Prince Narula (प्रिंस नरूला) के साथ बहस की।

Leave a Comment