Pooja Hegde ने बढ़ाई अपनी फीस और बनी South की सबसे जयादा पैसे लेने वाली Actress में से एक ,जानिए पूरी खबर

(Pooja Hegde) पूजा हेगड़े की पॉपुलैरिटी की बात करे तो इस वक़्त (South Actress) साउथ एक्ट्रेस और (Bollywood) बॉलीवुड दोनों (Industry) इंडस्ट्री पर अच्छी पकड़ बनाये रखी है। (Pooja Hegde) पूजा हेगड़े के पास इस वक़्त कई बड़ी फिल्मे है।

जिनमे से कुछ फाइल वो साउथ की कर रही है तो कुछ बॉलीवुड की। पूजा हेगड़े सी जुडी अपडेट्स की माने तो उन्होंने अपनी फीस बड़ा दी है। उनकी फीस इस सुनकर किसी के बिच होश उड़ जाएगें। पूजा हेगड़े इन दिनों (Salman Khan) सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर लगातार चर्चा में है।

Pooja Hegde increased her fees aur south

इस फिल्म के लिया पूजा 4 गुना फीस चार्ज करने वाली है। वैसे भी ये फिल्म काफी बड़े पैमाने पर बनने वाली है। लगातार फिल्म की स्टार कास्ट में हो रहे बदलाव को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा की फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस को लम्बा इंतजार करना पढ़ सकता है। इस फिल्म के साथ ही Big Boss बिग बॉस से फेमस हुई (Shehnaaz Kaur Gill) सहनाज गिल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

Cast Details

(Salman Khan)सलमान खान की फिल्म के अलावा (Pooja Hegde) पूजा हेगड़े जल्द ही जन गण मन में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के लिए पूजा हेगड़े 5 करोड़ से जयादा अमाउंट लेने वाली है बटोर फीस। उनकी जन गण मन पैन इंडिया स्थर पर रिलीज़ होगी।

4 भाषाओ में रिलीज़ किया जाएगा

फिल्म को मुख्य 4 भाषाओ में रिलीज़ किया जाएगा। उनमे हिंदी ,तमिल ,मलयालम और कनड़ शामिल है। इस फिल्म में पूजा के साथ (Vijay Deverakonda) विजय देवरकोंडा भी नजर आएँगे। इससे पहले पूजा की फिल्म बीस्ट रिलीज़ हुई थी जिसमे वो (Thalapathy Vijay) थलापति विजय के साथ नजर आयी थी।

इस फिल्म के लिए उन्होंने 3.5 करोड़ रुपय बटोर फीस ली थी। इसी के साथ पूजा हेगड़े का नाम साउथ की सबसे फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हो गया है। फीस के मामले में इस वक़्त नयनतारा पूजा हेगड़े से आगे क्योंकि वो अपनी फिल्मो के लिए 7 करोड़ रुपय बटोर फीस लेती है। लेकिन उम्मीद है की आगे जाके पूजा अपनी फीस और बड़ा सकती है।

हाल ही में पूजा ने प्रतिष्ठित (Cannes Festival) कान्स फेस्टिवल में (Red Carpet) रेड कारपेट पर सिरकत की। जिसके बाद से फैंस का मानना था की जल्द ही पूजा के हाथ और भी कई फिल्मो के ऑफर लगने वाले है। खास तोर पर बॉलीवुड फिल्मो के। इस बात से जुडी कुछ खबर अभी तक कन्फर्म नहीं की गयी है।इस वक़्त सबकी नजर सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पर है। इस फिल्म को लेकर अभी तक फैंस का मन में कन्फूजन छाया हुआ है।

Leave a Comment