संजय दत्त अपने किस बच्चे पर त्रिशाला, शहरान और इकरा अभिनेता बन सकते हैं: चाहते हैं कि मेरे 3 बच्चे खुश रहें

हर बच्चे के लिए, अपने दादा-दादी के साथ समय बिताने का आनंद जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक होता है। लेकिन, दुर्भाग्य से, संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बच्चे अपने दादा-दादी से भी नहीं मिल पाए। संजय और मान्यता के जुड़वां बच्चों शहरान (Shahraan) और इकरा (Iqra) का जन्म 2010 में हुआ था, लेकिन पीके अभिनेता के पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) का 2005 में निधन हो गया और उनकी मां नरगिस दत्त (Nargis Dutt) का 1981 में निधन हो गया। हालांकि बच्चों को अपने दादा-दादी को जानने का भी मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने पाया उनसे जुड़े रहने का तरीका, संजय ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया।

हम सभी को उनकी बायोपिक संजू में सुनील दत्त और नरगिस दत्त के किरदार देखने को मिले। खैर, अभिनेता के अपने बच्चे भी संजू फिल्म देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह उनके दादा-दादी को अच्छी तरह दिखाता है। फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट के साथ एक साक्षात्कार में, संजय ने खुलासा किया, “उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म संजू है! दुर्भाग्य से, वे अपने दादा-दादी से नहीं मिले हैं। उस फिल्म को देखकर, उन्होंने खुद को उनके करीब और जुड़ा हुआ महसूस किया, खासकर शहरान के पास अपने दादा-दादी के बारे में पूछने के लिए बहुत सारे सवाल हैं। ”

Sanjay-Dutt-Shahraan-Iqra-Trishala-gazetapost

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के तीन बच्चों में से कौन एक्टर बनेगा

उसी साक्षात्कार में, संजय दत्त ने अपने तीन बच्चों, मान्यता दत्त के साथ दो जुड़वा बच्चों और पहली पत्नी ऋचा शर्मा के साथ उनकी बेटी के बारे में बात की। संजय दत्त से पूछे जाने पर उनके तीन बच्चों में से कौन एक्टर बनने की सबसे अधिक संभावना है, संजय दत्त ने ये कहा, “मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरे तीनों बच्चे हमेसा खुश रहें और जो कुछ भी वे करते हैं उसके बारे में भावुक हों। मैं आज भी अभिनय कर रहा हूं क्योंकि मैं वास्तव में जो करता हूं उससे प्यार करता हूं और मैं उनके लिए भी यही चाहता हूं।

उनके बीच- त्रिशाला (Trishala) एक मनोचिकित्सक हैं और एक काउंसलर के रूप में बहुत अच्छा कर रही हैं। वह अपने काम से प्यार करती है और मुझे उस पर बहुत गर्व है। मेरे दोनों छोटे बच्चों के बीच शहरान फुटबॉल की तरफ झुका हुआ है। दरअसल, हाल ही में खेलते समय उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। अभी, वह खेल के प्रति जुनूनी है, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उसके पास एक अभिनेता के सभी गुण हैं – वह चौकस, बुद्धिमान, नृत्य करना पसंद करता है, और अपने हास्य से लोगों को आकर्षित कर सकता है। इकरा एक कलाकार के रूप में अधिक हैं – उनकी पेंटिंग अविश्वसनीय और बहुत सुंदर हैं। यह विश्वास करना कठिन है कि कोई उसकी उम्र इतनी खूबसूरती से रंग सकता है!”

Leave a Comment