पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर करिश्मा तन्ना ने कहा की माइ सत्यमेव जयते कहूंगा

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने बताया कि वह आज शाम को पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri ) से बात करेंगी।

इससे पहले आज, हमने बताया था कि पर्ल वी पुरी को कथित बलात्कार मामले में जमानत दे दी गई है। पिंकविला से बात करते हुए, द नागिन 3 अभिनेता के वकील राजीव सावंत ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा था, “शाम तक वह माँ के साथ घर पर होगा।” अधिवक्ता सावंत ने भी उनके अगले कदम के बारे में बताया था। “हम देखेंगे कि क्या करना है, हम इसे कैसे आगे बढ़ाएंगे, फिर हम इसे चुनौती देंगे। हम निश्चित रूप से उसकी गिरफ्तारी और हर चीज को चुनौती देंगे।”

अब पिंकविला से खास बातचीत में पर्ल को जमानत मिलने के बाद करिश्मा तन्ना ने राहत जताई है। करिश्मा कहती हैं, “यह बहुत अच्छा लगता है, और अंत में मैं केवल सत्यमेव जयते कहूंगा क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है, इसलिए उन्हें जमानत मिलनी पड़ी।” यह पूछे जाने पर कि क्या उसने पर्ल से बात की, उसने जवाब दिया, “नहीं, यह प्रक्रिया में है। यह शाम को होगा।” करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी इससे पहले एकता कपूर द्वारा निर्मित नागिन 3 में साथ काम कर चुके हैं।

Pearl-V-Puri

इससे पहले पिंकविला से बातचीत में करिश्मा ने पर्ल पर लगे आरोपों को ‘निराधार’ बताया था। उसने कहा था, “यह सरासर दुर्भाग्य है कि उसके साथ ऐसा हुआ है। मैं पर्ल को लंबे समय से जानता हूं, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। यह सिर्फ एक निराधार बात है, और यह सरासर दुर्भाग्य है। यह सिर्फ गलत चरण है।”

करिश्मा के अलावा, अनीता हसनंदानी, क्रिस्टल डिसूजा, निया शर्मा, सुरभि ज्योति, एली गोनी, एकता कपूर और दिव्या खोसला कुमार जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पर्ल के लिए अपना समर्थन दिखाया था।

Leave a Comment