Nia Sharma ने दिया Rrahul Sudhir संग रिश्ते पर बयान

Nia Sharma टीवी इंडस्ट्री की उन कामयाब एक्ट्रेस में से है जिन्हे उनके काम और प्रोफेशनलिज्म के लिए जाना जाता है। अपने अतीत में निया (Nia) ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो एक हज़ारो में मेरी बहना है और कलर्स के पॉपुलर शो नागिन 4 में बटोर लीड एक्ट्रेस में काम किया किया था।

इस बात इ तो कोई शक नहीं की निया (Nia Sharma) के ये दोनों शोज काफी हिट रहे। निया ने टीवी इंडस्ट्री के साथ कई वेब सीरीज में भी काम किया है जो की काफी हिट रही और ऑडियंस को निया को पसंद करने का फिरसे मौका मिला।

इस वक़्त निया शर्मा अपने नए सांग पैसा पैसा के प्रमोशन में लगी हुई है। निया ने सांग प्रमोशन के लिए आरजे सिद्धार्थ कन्नन को भी इंटरव्यू दिया। यह इस इंटरव्यू में निया ने अपने जिंदगी के कुछ पन्नो को खोला।

जिनमे उनके स्ट्रगलिंग डेज से लेकर के डेटिंग लाइफ तक की सभी बातें सामने आयी। निया (Nia Sharma) ने अपने को एक्टर राहुल सुधीर के ऊपर भी बात की और उन्होंने बताया की वो उन्हें पसंद करती थी। लेकिन उनका राहुल सुधीर के साथ कोई अफेयर नहीं था।

निया (Nia Sharma) की मुलाकात राहुल सुधीर से ट्विस्टेड वेब सीरीज के दौरान हुई थी। साथ ही दोनों के बिच करीबी सम्बन्ध की खबरे भी मीडिया में तेजी से वायरल हो रही थी।

Nia Sharma

निया आगे बताती है की वो दुनिया के सामने ये नहीं दिखाएगी की वो राहुल सुधीर को जानती नहीं है। वो दोनों बडी है। यानि के अच्छे दोस्त। निया ने उन लोगो से सवाल किया जो उनके और राहुल सुधीर के रिश्तो को लेकर कंट्रोवर्सी कर रहे है। निया उन लोगो से सवाल रहा की मुझे मालूम नहीं की लोग मेरे मुँह से सुन्ना क्या चाहते है।

राहुल सुधीर (Rrahul Sudhir) के बारे में बात करते हुए निया ने आरजे से कहा की यह सवाल वो राहुल सुधीर से भी करे। निया शर्मा इस वक़्त टीवी इंडस्ट्री की दुनिया की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है। लेकिन कामयाबी के इस मुकाम पर पहुचना निया के लिए बिलकुल आसान नहीं था।

और पढ़े:निआ शर्मा (Nia Sharma) का नया लुक बेहद्द स्टाइलिश अवतार में आ रही हैं नजर

उन्होंने यहाँ पहोचने के लिए बहुत म्हणत की। निया ने जब अपने स्ट्रगलिंग DAYS की बात की तो उन्होंने बोला की वो पीजी में रहती थी। लेकिन पीजी का सफर भी उनके लिए आसान नहीं था।

जब निया को टीवी इंडस्ट्री में थोड़ी सफलता मिली तो उनके भाई ने उन्हें सबसे पहले घर खरीदने के लिया कहा। निया ने टीवी इंडस्ट्री में सीरियल काली से सुरुवात की उसके बाद उन्हें एक हज़ारो में मेरी बहना और जमाई जैसे ब्लॉक बस्टर सीरियल्स में देखा गया। इन दोनों ही सीरियल में उन्होंने लीड रोल निभाया था।

Leave a Comment