Neha Malik ने फ्लोरल बिकनी में कहर ढाया, फोटो हो रहा वायरल

एक्ट्रेस Neha Malik अपने लूक्स और विडियो सोंग्स के लिए जानी जाती हैं, इसके साथ ही वो इंसतगरम पर भी काफी पोपुलर हैं, हाल ही में नेहा मालिक ने कुछ पिक्चर्स पोस्ट किए हैं जिनहे देखकर उनके फैन पानी पानी हो रहे हैं ।

मुंबई में जन्मीं नेहा मालिक को आपने कई म्यूजिक विडियो में देखा होगा और आपने उन्हें पंजाबी फिल्म फिल्म ‘मुसाफिर’ और ‘गांधी फेर आगाए’ में देखा होगा । मॉडल और एक्ट्रेस Neha Malik के इन्स्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फोलोर्स हैं और अपने फैंस को एंटेर्टेन करने के लिए एक्ट्रेस अपनी फोटो और विडियो पोस्ट करती रहती हैं, इसी कड़ी में नेहा ने कुछ हॉट पिक्चर्स शेयर की हैं ।

फ्लोरल बिकीनी में Neha Malik

हाल ही में नेहा ने फ्लोरल बिकीनी और व्हाइट हॉट पेंट पहने हुये कुछ फोटो पोस्ट की हैं, फोटो में नेहा को एक लिविंग रूम में देखा जा सकता है ।

एक फोटो में नेहा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं जिसमे उन्होने पिंक, व्हाइट और रेड कलर की ब्रा पहनी हुई है और एक मैगज़ीन लेकर एक काउच में बैठी हुई हैं ।

दूसरे फोटो में Neha Malik उसी ड्रेस में दीवार से सैट कर खड़ी हैं उनकी sensous आंखो को देख कर फैंस पागल हुये जा रहे हैं ।

Neha Malik New Pictures
Instagram/Neha Malik

सभी पोस्ट्स में नेहा मालिक विक्टोरिया सिकरेट्स के कपड़े पहने हुये नज़र आ रही हैं, इन सारे पोस्ट्स के बाद नेहा ने एक विडियो भी पोस्ट किया, जिसमे वो एक गाने पर रील बनाते हुये नज़र आ रही हैं । नीचे विडियो देखें और बताएं आपको कैसा लगा ?

एक्ट्रेस को पिक्चर्स में देखा जा सकता है की किस तरह वो शर्ट की बटन खोल कर अपने करवी फिगर को दिखा रही हैं । इन सारे पोस्ट्स को लगभग लाखों लोगों ने लाइक किया है और हजारों से अधिक कमेंट्स हैं नेहा के फोटोज पर ।

नेहा मालिक ने इससे पहले भी बीच पर रंग-बिरंगे कपड़ों में फोटो खिंचवाकर अपने instagram पर पोस्ट किया था जिसके बाद उनका प्रोफ़ाइल काफी वायरल चला गया था ।

Neah Malik New Pictures
Instagram

इस साल 2022 में नेहा मालिक को फिल्म ‘मिशन जोरपुर’ में देखा गया था, नेहा का जल्दी ही एक वेबसिरीज़ आने वाला है ।

Leave a Comment