Siddhant Chaturvedi सिद्धांत चतुर्वेदी दिखे एक हॉट फ़ोटो में लुक पे फ़िदा हुई Navya Nanda नव्या नंदा

Siddhant Chaturvedi सिद्धांत चतुर्वेदी पिछले दिनों में चर्चित रहे उनकी फिल्म गहराइयाँ ने दर्शकों को फिल्म देखने पर मजबूर कर दिया फिल्म में Deepika Padukone दीपिका और Ananya pandey अनन्या पांडे के जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ अपनी उम्दा एक्टिंग और काम को ले कर Siddhant सिद्धांत अब सुर्ख़ियों में है।

फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली।

बहरहाल आज कल हर सेलिब्रेटी या नई कमर फिल्मो के साथ साथ Social Media सोशल मीडिया पे ग्रूमिंग करते ही रहते हैं।
इसी तरह Siddhant सिद्धांत भी सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव हैं।

Siddhant Chaturvedi-Deepika Padukone
हाल ही में Siddhant सिद्धांत ने Instagram इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका एक नया लुक सामने आया है। उनका यह नया अंदाज तारीफ ऐ काबिल है साथ ही शायराना भी। देखा गया की उनकी इस पोस्ट पर Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda नव्या नवेली नंदा ने भी प्रतिक्रिया की है।

जिस तरह से Amitabh अमिताभ अपनी Social Media सोशल मीडिया लाइफ को अपडेटेड रखते हैं उनकी ही तरह Navya नव्या भी सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वह अक्सर अपने स्टार किड फ्रेंडस और दुसरे सेलेब्स पर प्रतिक्रिया देती नजर आती हैं ऐसे ही इस बार उन्होंने Siddhant Chaturvedi सिद्धांत चतुर्वेदी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देकर फैंस के दिलों में उथल पुथल मचा दी है।

Siddhant Chaturvedi-Ananya Panday

एक नजर अगर पोस्ट की हुई फोटो पर डाली जाये तो फोटो में Siddhant Chaturvedi सिद्धांत शर्ट लेस हो कर के मिरर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने गले में मोटी सी चैन भी पहनी हुई है वह अपनी इस फोटो में शार्ट हेयर लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ साथ कैप्शन इसे कुछ औरखास बनता है।इसमें उनका रोमांटिक और शायराना अंदाज देखने को मिल रहा है।

Siddhant Chaturvedi-Deepika Padukone-Gehraiyaan

सिद्धांत का ये नया लुक उन पर काफी जंच रहा है ।एक्टर्स और उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं कई ने तो उनकी तुलना एक कैनेडियन सिंगर और सांग राइटर शॉन मेंडेस से भी कर दी है। हालाँकि सिद्धांत की पोस्ट पर नव्या ने ही नहीं अपार शक्ति खुराना व अन्य कई सेलेब्स ने भी रियेक्ट किया है।

Leave a Comment