Munawar Faruqui की माँ ने पी लिया तेजाब, बातें सुनकर छलक पड़े कंगना के आंसू

कंगना रनौत (Kangna Ranuat) का शो लॉक अप दर्शकों का विश्वास जीतने वाला है और इस शो ने हाल ही में अपने नाम एक खास उपलब्धि भी हासिल की है. हाल ही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की कि शो ने 30 करोड़ व्यूज भी पूरे कर लिए हैं. एक के बाद एक शो में नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही कुछ कंटेस्टेंट अपने इकबालिया बयान से सभी को हैरान करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता हैं। यह सुनकर सभी हैरान रह गए। अब मुनव्वर ने ऐसी बात कह दी है कि सबकी आंखें भी नम हो गई हैं.

DNA के अनुसार, मुनव्वर (Munawar Faruqui )ने अपनी मां के संघर्षों के बारे में बात की: शो में दिखाया गया है कि कैसे जजमेंट डे पर कंगना प्रतियोगियों को भागने का एक विशेष मौका देती है। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने रहस्य साझा करेंगे, उनके पास भागने का अवसर होगा। मुनव्वर फारूकी उस मौके का ठीक से फायदा नहीं उठा सके और बजर राउंड में अली से हार गए। लेकिन उन्होंने कंगना (Kangan Ranuat) से अनुरोध किया कि वह उन्हें अपने जीवन के इस सबसे काले दौर के बारे में बताने का मौका दें। कंगना ने भी उन्हें अपनी बात रखने की इजाजत दी। और मुनव्वर ने जैसे ही अपनी कहानी सुनाई तो सबकी आंखें नम हो गईं. मुनव्वर खुद को रोने से नहीं रोक पाए.

Munawar Faruqui ने जब बताया अपनी माँ के हादसे के बारे में

उन्होंने 2007 की घटना को साझा करते हुए कहा कि उनकी मां ने एसिड पीकर उनका पाचन तंत्र खराब कर दिया था और उनकी मौत हो गई. मरने से पहले उसने एक हफ्ते तक कुछ नहीं खाया था। मुनव्वर (Munawar Faruqui )को आखिरकार अपनी मां की स्थिति के बारे में पता चला। जब तक उसने डॉक्टरों से मदद मांगी, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वे बच नहीं पाए।

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी बात को जारी रखा और आगे कहा कि उनकी मां ने जीवन में बहुत कष्ट सहे। दो दशकों तक, उसने अपने असफल विवाहित जीवन का बोझ ढोया। न तो उसके पति और न ही उसके परिवार ने उसकी मदद की। दिन बीतने पर वे चकली और पापड़ बनाते और बेचते थे। यहां तक ​​कि उन्होंने किसी से 3,500 रुपये का कर्ज भी लिया और इसके लिए उन्हें काफी ताने सुनने पड़े।

Leave a Comment