Monalisa’s: मोनालिसा बिलकुल अलग अंदाज और अलग पोज मे की हॉट और बोल्ड फोटो साझा

मोनालिसा (Monalisa’s)125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है।

भोजपुरी सायरन अंतरा बिस्वास उर्फ ​​मोनालिसा अब टेलीविजन का रुख कर चुकी हैं और डेली सोप में नजर आती हैं। करियर का यह कदम स्टार के लिए फायदेमंद साबित हुआ है क्योंकि प्रशंसकों ने उन्हें छोटे पर्दे पर अपनी भूमिका निभाने के लिए एक बड़ा अंगूठा दिया है।

मोनालिसा (Monalisa’s)अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम Instagram पर उनके 1.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ उनकी एक ठोस प्रशंसक सेना है। मोनालिसा ने फोटो-शेयरिंग साइट पर ले लिया और अपनी एक तस्वीर साझा की जो आपके जबड़ों को फर्श पर छोड़ देगी।

उन्होंने 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, उड़िया और बंगाली जैसी कई भाषा की फिल्मों में भी अभिनय किया है। हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में भाग लेने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं।

मोना ने शो में अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot)से शादी के बाद सुर्खियों में छा गई थी। यह जोड़ा अब खुशी-खुशी शादीशुदा है और समय-समय पर लवी-डोवी तस्वीरें साझा करता है।

मोनालिसा (Monalisa’s)इन दिनों एक लोकप्रिय टीवी शो में एक नकारात्मक शक्ति का किरदार निभा रही हैं, जिसे उनकी सकारात्मक समीक्षा मिली है। इतना कि वह एक डेली सोप में एक और डार्क रोल कर चुकी हैं।

Leave a Comment