Laal Singh Chaddha को OTT ओटीटी पर Release रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे है मेकर्स

Laal Singh Chaddha लाल सिंह चड्डा इस वक़्त फैंस की बेकरारी की वजह बनी हुई है। फैंस इस फिल्म में (Kareena Kapoor) करीना और (Aamir Khan) आमिर खान की केमिस्ट्री को फिर से जीना चाहते है। इस फिल्म से पहले उनकी केमिस्ट्री फिल्म (3 idiots) 3 इडियट्स में भी भी पसंद की गयी थी। 3 इडियट्स को दुनिया में कई लोगों ने पसंद किया है। उसका कारन तो हम सभी जानते है की जहाँ आज के जमाने में सभी कामयाब बनने के लिए पड़ते है वही 3 इडियट्स में बताया गया की जब हम ज्ञान अर्जित करने के लिए पढ़ते है तो सफलता खुद हमारे पीछे चलके आती है।

आमिर खान की हर फिल्म किसी ने किसी तरह से हमे सिख देती है। लाल सिंह चड्डा से भी फैंस की कुछ ऐसी ही उममीदे जुडी हुई है। इसलिए सभी पहले इसकी रिलीज़ डेट का बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन अब फैंस का इंतजार फाइनली खतम हुआ और फाइनली अब फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गयी है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाएगी। और हालही में फिल्म का Trailer ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है।

laal singh chaddha boycott reason-1

Fans’ Reaction

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद फैंस का उत्साह और जयादा सामने आते हुए देखा गया। यही नहीं फिल्म की OTT Date ओटीटी डेट भी हालही में बताई गयी है। Bollywood बॉलीवुड सोर्सेज से जुडी जानकारी की माने तो (Lal Singh Chaddha) लाल सिंह चड्डा को (OTT Platefrom) ओटीटी प्लेफॉर्म पर अक्टूबर के पहले या फिर दूसरे हफ्ते तक रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर मेकर्स और एक्सीबिटर्स ने कुछ अहम फैसले लिए है।

फिल्म को 8 से 9 हफ्तों के अच्छे रेस्पोंसे के बाद ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। वैसे फिल्म को लेकर अभी तक ये ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं आयी है की फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स के फैसले का सभी को इंतजार है। वैसे इस बात की जानकारी हम सभी को है की फिल्म लाल सिंह चड्डा Hollywood Remake हॉलीवुड की फिल्म Forrest Gump फारेस्ट गंप का रीमेक है।

इस फिल्म में एहम किरदार की भूमिका में (Aamir khan and Kareena Kapoor) आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ (Naga Chaitanya) नागा चैतन्य और (Mona Singh) मोना सिंह भी नजर आने वाले है। आमिर खान और करीना कपूर ने अपने करियर में तीसरी बार एक दूसरे के साथ काम किया है। लेकिन इनके पिछली फिल्मो के रिस्पांस को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की जोड़ी ने फिल्मे चाहे कम की हो लेकिन जितनी फिल्म भी साथ की है उससे खूब प्यार फैंस से पाया है।

Leave a Comment