Mahesh Babu तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हुए ट्रोल “बॉलीवुड तुम्हे अफोर्ड नहीं कर सकता क्यूँ की तुम पान मसाला बेचने में बिजी हो”:

by
Published On May 31st, 2022 2:28 pm (Updated On May 31, 2022)

महेश बाबू (Mahesh Babu) की हालिया टिप्पणी “बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता” को ले कर बहस का कोई अंत नहीं है। अब, तेलुगु अभिनेता को एक तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जा रहीं है, हो रहीं है जम कर ट्रोलिंग, साथ ही नेटिज़न्स ने बॉलीवुड को ले कर किए जाने बयान का भी मज़ाक उड़ा रहीं है।

पिछले साल महेश बाबू (Mahesh Babu) एक पान मसाला कैंपेन में नजर आए थे। जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  को भी विज्ञापन में दिखाया गया था, वहीं महेश बाबू (Mahesh Babu) को अब नेटिज़न्स द्वारा निशाना बनाया गया है। कई ट्विटर यूजर्स ने मेगास्टार के तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करने के फैसले पर सवाल उठाया।

आखिर महेश बाबु (Mahesh Babu) ने ऐसा क्या कहा था कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया? आगे पढ़ें 

हाल ही में एक ईवेंट में जब महेश बाबु (Mahesh Babu) से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे, उन्होंने जवाब दिया, “मुझे हिंदी फ़िल्मों के बहुत सारे ऑफर मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड कर सकता हैं।

मैं ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। मुझे यहां (दक्षिण में) जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने वास्तव में कभी भी अपना इंडस्ट्री छोड़ने और किसी अन्य इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा।

Mahesh Babu

मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और इससे मुझसे ज्यादा कोई खुश नहीं हो सकता।”

महेश बाबु (Mahesh Babu) अपने कहीं बात पर सफाई दी..

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बाद में एक बयान जारी किया था जब उनकी टिप्पणी ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती’ वायरल हो गई थी।

उन्होंने कहा कि वह सभी भाषाओं से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। उनकी टीम ने एक प्रेस नोट जारी किया है जिसमें स्पष्ट किया गया है कि उनका इरादा यह बताना था

कि वह तेलुगु फिल्में करके खुश हैं। टीम ने यह भी उल्लेख किया कि  ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’ कथन ‘अनुपात से बाहर उड़ा’ था बयान में कहा गया है, महेश (Mahesh) ने स्पष्ट किया है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं।

उन्होंने कहा कि वह जिस फिल्म में काम कर रहे हैं, उसमें आसानी महसूस कर रहे हैं। महेश (Mahesh) ने कहा कि वह अपने सपने को सच होते देखकर खुश हैं क्योंकि तेलुगू सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Please Subscribe Us at Google News Mahesh Babu तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हुए ट्रोल “बॉलीवुड तुम्हे अफोर्ड नहीं कर सकता क्यूँ की तुम पान मसाला बेचने में बिजी हो”: