Kiara Advani ने Jersey के बारे में की बात शाहिद ने किया अलग अंदाज में रियेक्ट

Kiara Advani और शहीद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है शहीद की ये फिल्म एक सफल. कहानी बताई जा रही है कबीर सिंह के बाद यह फिल्म फैंस के दिलो में अपनी जगह बना रही है ।

जर्सी में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नहीं अहम् किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को क्रिटिक और ऑडियंस दोनों का ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शाहिद की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं जर्सी फिल्म से पहले शाहिद कबीर सिंह में नजर आये थे।

कबीर सिंह स्टारर कास्ट इस हीरो के साथ नजर आयी किआरा (Kiara Advani) ने जर्सी फिल्म की तारीफ की है।

किआरा (Kiara Advani) के फिल्म जर्सी के तारीफ करने क बाद शाहिद के अंदर का कबीर सिंह जाग गया है ।उन्होंने किआरा को भी एक खूबसूरत अंदाज में ही जवाब दिया है। किआरा अडवाणी ने जर्सी के बारे में लिखते हुए कहा क़ि मेरे प्यारे sk तुम बहुत स्पेशल हो । तुम्हे अर्जुन बनते देखना किसी जादू से कम नहीं है तुमने कमाल कर दिया है जर्सी कल रिलीज़ हो रही है और मेरी शुभकामनाये पूरी टीम के साथ है ।

Kiara Advani reacted on film Jersey

उसके बाद उन्होंने मृणाल (Mrinal Thakur) से लेकर डायरेक्टर्स तक हर किसी की तारीफ की ।

किआरा (Kiara Advani) की इस पोस्ट के बाद शाहिद ने कबीर सिंह के अंदाज में जवाब दिया है। शाहिद ने किआरा के इसी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा-मेरी प्यारी प्रीती तुम्हारे शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे तू मेरी बंदी है हार्ट एमोजी के साथ इसे शेयर किया शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी इसी नाम से साल 2019 में आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है।फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आयेहैं जो अपने आप को साबित करने के लिए 36 साल की उम्र में क्रिकेट की उम्र में क्रिकेट की दुनिया में वापसी करते हैं।

वर्कफ्रोंट पर नजर डाली जाये तो शाहिद कपूर जल्दी ही OTT प्लेटफॉर्म् पर कदम रखने जा रहे हैं । इसी के साथ वह एक वेब सीरीज में भी नजर आयेगे कहा जा रहा शाहिद अपने डिजिटल डेब्यू को लेके काफी नर्वस हैं।

Leave a Comment