Phone Bhoot Box Office Collection Day 2: Katrina Kaif की फिल्म ने कि Janhvi Kapoor की Mili छोड़ा पीछे

फोन भूत Phone Bhoot बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: लोकप्रिय चेहरों के साथ इस हफ्ते बॉलीवुड की तीन रिलीज़ हुई हैं। कैटरीना कैफ Katrina Kaif, सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और ईशान खट्टर Ishan Khattar स्टारर जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor की मिली Mili और सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha और हुमा कुरैशी Huma Qureshi की डबल एक्सएल Double XL से भिड़ गईं। हालाँकि, बॉलीवुड की इन नई रिलीज़ के बावजूद, टिकट खिड़की का कोई ठिकाना नहीं था। तीनों ने खराब प्रदर्शन किया और प्रभाव डालने में असफल रहे। सामूहिक रूप से फिल्मों ने 2 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक की कमाई की।

Phone Bhoot बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट दिन 2

04phone-bhoot1

कैटरीना कैफ Katrina Kaif, सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और ईशान खट्टर Ishan Khattar की हॉरर कॉमेडी को नकारात्मक समीक्षा मिली और टिकट खिड़की पर भी यही प्रतिक्रिया दिखाई दी। फिल्म ने रिलीज पर कम कमाई की और दूसरी बार यह रफ्तार नहीं पकड़ पाई। वीकेंड में फिल्म भले ही कुछ अच्छी कमाई कर ले, लेकिन आने वाले समय में चीजें और मुश्किल होती जाएंगी।

फ़ोन भूत Phone Bhoot ने पहले दिन कम शुरुआत की थी क्योंकि यह 1.75-2 करोड़ नेट रेंज में संग्रह में उठा था। संग्रह शाम को उठा क्योंकि यह लगभग 1.50 करोड़ नेट के रूप में 3 बजे के आसपास सबसे अच्छा मामला था लेकिन अंतिम परिणाम बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अभी भी पहला दिन कम है।

Mili बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट दिन 2

mili

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘मिली Mili 2019 की मलयालम फिल्म’ हेलेन Helen ‘की रीमेक है। मथुकुट्टी जेवियर Mathukutty Xavier द्वारा अभिनीत, फिल्म में सनी कौशल Sunny Kaushal और मनोज पाहवा Manoj Pahwa भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘मिली’ Mili जाह्नवी Janhvi का अपने पिता बोनी कपूर Boney Kapoor के साथ अभिनेता का पहला पेशेवर सहयोग है। फिल्म दर्शकों के साथ तालमेल नहीं बिठा पाई है। दूसरे दिन फिल्म 50 लाख रुपये भी नहीं कमा पाई।

पहले दिन के आंकड़े साझा करते हुए, बॉक्स ऑफिस इंडिया ने कहा, “मिली Mili ने लगभग 35-40 लाख का शुद्ध संग्रह नहीं किया। खराब ट्रेलर के साथ फिल्म के लिए कुछ भी नहीं चल रहा था और यह फिल्म के संग्रह को दर्शाता है।”

Double XL ऑफिस रिपोर्ट दिन 2

Double XL

फिल्म एक स्लाइस ऑफ लाइफ सोशल कॉमेडी ड्रामा है, जो दो प्लस-साइज महिलाओं की यात्रा की खोज करती है, एक उत्तर प्रदेश से और दूसरी शहरी नई दिल्ली से, और इसमें ज़हीर इकबाल Zaheer Iqbal और महत राघवेंद्र Mahat Raghavendra भी हैं। सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha और हुमा कुरैशी Huma Qureshi ने फिल्म के ट्रेलर और टीज़र से धूम मचा दी थी, लेकिन यह टिकट खिड़की पर नंबरों में तब्दील नहीं हुई।

डबल एक्सएल Double XL फिल्म, मिली Mili और फोन भूत Phone Bhoot से भी खराब थी। इसने 20 लाख रुपये से ऊपर की कमाई की है।

Leave a Comment