Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली धमकी, अभिनेता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

एक चौंकाने वाली खबर में, विक्की कौशल Vicky Kaushal ने कथित तौर पर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। विक्की Vicky ने आरोप लगाया है कि उस व्यक्ति ने उनका और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ Katrina Kaif को स्टॉक किया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि दोनों को सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति ने धमकी भी दी थी।

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने की शिकायत

मसान अभिनेता द्वारा सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। “अभिनेता विक्की कौशल Vicky Kaushal की शिकायत पर सांताक्रूज पीएस में एक मामला दर्ज किया गया है। सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू सेक्शन 67 आईटी एक्ट।

वह सांताक्रूज पीएस आया था। शिकायत करने के लिए कि एक व्यक्ति धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है,” रिपोर्ट में कहा गया है। इसमें आगे कहा गया है, “शिकायतकर्ता विक्की कौशल Vicky Kaushal ने कहा है कि आरोपी उनकी पत्नी को स्टॉक कर रहा है और उसे धमका रहा है।”

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wallaper

आइए बात करे कैटरीना कैफ Katrina Kaif की फ़िल्मों के बारे मे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर, 2021 को सवाई माधोपुर में शानदार सिक्स सेंसेस में एक भव्य शादी समारोह में शादी की। अपनी शादी के बाद एक त्वरित पलायन के बाद, विकाट (जैसा कि उन्हें प्यार से कहा जाता है) ने अपनी काम प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू किया।

और पढ़ें:Alia Bhatt का रिएक्शन ‘मैं इस सवाल को बर्दास्त भी नहीं कर सकती’ Ranveer Singh के फोटो शूट के बारे में पूछे जाने पर

कैटरीना कैफ Katrina Kaif ने आज सुबह अपनी अगली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ Merry Christmas के पूर्वाभ्यास से कई तस्वीरें साझा कीं। श्रीराम राघवन Sri Ram Raghavan द्वारा अभिनीत, फिल्म में कैफ Kaif को दक्षिण के स्टार – विजय सेतुपति Vijay Sethupathi के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान Thugs of Hindustan स्टार की किटी में कई बड़े-बड़े विग हैं।

भट्ट Alia Bhatt और प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra के साथ जी ले जरा Jee le Zara में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी

शुरुआत के लिए, वह जल्द ही बहुप्रतीक्षित – टाइगर 3 Tiger 3 में सलमान खान Salman Khan के साथ दिखाई देंगी। ईशान खट्टर Ishan Khattar और सिद्धांत चतुर्वेदी Sidhant Chaturvedi के साथ उनकी आने वाली फिल्म – फोन भूत Phone Bhoot पहले ही सबका ध्यान खींच चुकी है। और जिसे दशक का सबसे बड़ा कास्टिंग तख्तापलट कहा जा सकता है, कैटरीना कैफ Katrina Kaif आलिया भट्ट Alia Bhatt और प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra के साथ जी ले जरा Jee le Zara में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

Leave a Comment