Kate Sharma ने रेड कलर ड्रेस में बनी हॉट सैन्टा, गोवा से की फोटो शेयर

टीवी एक्ट्रेस Kate Sharma ने गोवा के अर्जुना बीच से रेड कलर में हॉट पिक्चर अपलोड की है जिसके बाद फैंस उनके फोटो पर कमेन्ट पर कमेन्ट कर रहे हैं । मेरी दुर्गा सिरियल से फेमस होने वाली केट शर्मा इन दिनों गोवा में हैं और उन्होने क्रिसमस से फेले ही अपने फैंस के लिए सैन्टा के हॉट ड्रेस में कुछ पिक्चर्स शेयर किए हैं ।

एक्ट्रेस और मॉडल Kate Sharma ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सिरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ से की थी उसके बाद केट ने ‘मेरी दुर्गा ‘ और ‘परमावतर श्रीकृष्ण’ जैसे सिरियल में काम किया ।

सिरियल में शालीन बहू बनाने वाली Kate Sharma इन्स्टाग्राम पर अपने बोल्ड लूक्स और हॉट पिक्चर्स के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं । इस सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म पर केट के 2.7 मिलियन फ़ालोवर हैं ।

Kate Sharma रेड ड्रेस में बनी हॉट सैन्टा

कुछ देर पहले ही Kate Sharma ने अपनी कुछ गोरजस फोटो शेयर की हैं, इन फोटो में केट को रेड कलर के शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है । केट ने इस पोस्ट का केपशन दिया है

इस सैन्टा को जकूजी में ‘चिल’ करना पसंद है ।

Kate रेड ड्रेस पहनकर जकूजी के पास बैठी हुई हैं और अपने कातिलाना अंदाज़ में कैमरे की तरफ देख रही हैं ।

फोटो को डाले हुये कुछ घंटे ही हुये हैं पर फैंस ने हजारों कमेन्ट करके इनके प्रोफ़ाइल को भर दिया है । इस पोस्ट में Kate ने टोटल 4 फोटो शेयर किए हैं और सारी फोटो में केट काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं ।

केट शर्मा अक्सर ऐसे फोटो शेयर करती रहती हैं

इससे पहले भी Kate Sharma ने काफी हॉट फोटो और विडियो अपने प्रोफिएल पर शेयर किए हैं ।

Kate Sahrma Hot
Instagram

एक फोटो में केट को बैंगनी रंग के शॉर्ट ड्रेस में समुंदर के बीचों बीच एक बोट पर देखा जा सकता है, इस फोटो में भी केट काफी ज्यादा हॉट और सेन्सुस लग रही हैं

Leave a Comment