Karan Johar: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह Lawrence Bishnoi Gang के निशाने पर थे करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar उन लोगों की सूची में थे, जिन्हें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह Lawrence Bishnoi Gang ने जबरन वसूली के लिए लक्षित करने की योजना बनाई थी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, समूह के एक कथित सदस्य सिद्धेश कांबले उर्फ ​​महाकाल ने जांचकर्ताओं को इसका खुलासा किया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी कहा कि इन दावों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, और संभावना है कि सिद्धेश के बयानों में डींग मारने का तत्व था। पुलिस अधिकारी के अनुसार, वह गायक सिद्धू मूसे वाला Sidhu Moose Wala की मौत के मामले में संदिग्ध निशानेबाज संतोष जाधव का करीबी सहयोगी था।

सिद्धेश Siddesh ने कहा कि लिस्ट में कथित तौर पर करण जौहर Karan Johar का नाम भी शामिल था

रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धेश Siddesh ने सिद्धू sidhu की हत्या की साजिश के बारे में जानकारी साझा की और संतोष और एक नागनाथ सूर्यवंशी को हत्या में शामिल होने का नाम दिया।

सिद्धेश Siddesh ने कहा कि गिरोह ने कथित तौर पर करण जौहर Karan Johar को धमकी देकर 5 करोड़ रुपये निकालने की योजना बनाई थी। पुलिस को दिए अपने बयान के अनुसार, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के भाई विक्रम बराड़ Vikram Barad ने उसके साथ इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप पर इन योजनाओं पर चर्चा की थी।

Karan Johar

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “कुछ आरोपियों के साथ, उनके कबूलनामे में डींग मारने का एक तत्व है। डींग मारने के पीछे का मकसद प्रचार हासिल करना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना है।

यह घटना पंजाब और अन्य पड़ोसी राज्यों में आम है। वे (गैंगस्टर) चाहते हैं कि उनके नाम हाई-प्रोफाइल मामलों से जुड़ें। महाकाल एक छोटी मछली है। विक्रम बराड़ ने उन्हें करण जौहर के बारे में बताया।

और पढ़े:अखिर कार Kartik Aryan और Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है

बराड़ ने महाकाल को यह क्यों बताया, जो सिर्फ एक पैदल सिपाही है? क्योंकि बराड़ अपना दबदबा बढ़ाना चाहते हैं और युवाओं को प्रभावित करना चाहते हैं। महाकाल की तरह।”

सलमान खान Salman Khan और उनके पिता सलीम खान Salim Khan को जान से मारने की धमकी मिली थी

इससे पहले जून में, अभिनेता सलमान खान Salman Khan और उनके पिता सलीम खान Salim Khan को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी।

उनकी सुरक्षा टीम को पत्र उनके मुंबई स्थित घर के बाहर, बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास मिला, जहां सलीम खान Salman Khan अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं। बाद में पीटीआई ने महाराष्ट्र गृह विभाग के हवाले से खबर दी थी, ”यह गिरोह बड़े कारोबारियों और अभिनेताओं से रंगदारी वसूलने की तैयारी कर रहा था.”

Leave a Comment