Kangna Ranaut ने कही शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बातें, जिनकी है लंबी लिस्ट

Kangna Ranaut हमेशा अपने अतरंगे बयानों के लिए सुर्खियों में रेख़ती हैं, इस बार भी उन्होने ऐसी ही बात की है शादी शुदा मर्दों के लिए | प्यार पर कोई जोर नहीं देता, ये बिल्कुल सच है, लेकिन कई बार आप अपना दिल किसी शादीशुदा शख्स को दे देते हैं. खासकर जो महिलाएं किसी शादीशुदा पुरुष के प्यार में पड़ जाती हैं, उसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। जब आप जानते हैं कि एक आदमी पहले से ही शादीशुदा है, तो आप उससे प्यार करने की गलती क्यों करेंगे। लेकिन अगर उसकी तरफ से आपको यह बताने की कोशिश की जाएगी कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी परेशान है तो आपकी सहानुभूति भी उसके प्रति अपने आप बढ़ जाएगी।
शादीशुदा मर्दों पर Kangna Ranaut ने कही ये बात |

हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप में शादीशुदा मर्दों को पसंद करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था, ‘ऐसा ही एक वाकया उनकी जिंदगी में भी हुआ था. शादीशुदा मर्दों के आकर्षण से हर लड़की प्रभावित हो जाती है। यह मैं अपने निजी अनुभव से कह रहा हूं, क्योंकि शादीशुदा पुरुष ज्यादा समझदार होते हैं। जिम्मेदार हैं।

हालांकि वे अपनी एक कहानी रखते हैं, जहां वे कहते हैं कि मैं गरीब हूं। मैं फँस गया हूँ। परन्तु यदि तुम उनकी पत्नियों की सुनो, तो तुम देखोगे कि तुम्हारे कानों से खून बह रहा है। जिन लड़कियों को किसी विवाहित पुरुष से प्यार हो गया है या हो गई है, वे इससे संबंधित हो सकेंगी।

Kangna Ranaut ने मैरिडमैन के बारे में क्या कहा, यह वही लोग समझ सकते हैं जो खुद इस स्थिति से गुजरे हैं। अगर आप भी किसी शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में हैं तो जानिए आपको क्या सावधानियां बरतनी चाहिए। आइए जानते हैं कि पुरुष एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के लिए किस तरह के बहाने बनाते हैं, जिसकी लिस्ट लंबी है।

Kangna Ranaut ने कहा मुझे शादी करने के लिए मजबूर किया गया था

Kangna Ranaut hot

विवाहित पुरुष जो खुद को असहाय और असहाय के रूप में चित्रित करते हैं, अक्सर आपकी सहानुभूति पाने का बहाना बनाते हैं। जहां वे यह बताने से भी नहीं हिचकिचाते कि उन्हें जैसा पार्टनर चाहिए था, वैसी पत्नी नहीं मिली है। ऐसे पुरुष अपने माता-पिता को इस बात के लिए दोषी ठहराते हुए दिखाई देते हैं कि माता-पिता ने उसकी शादी एक ऐसी महिला से कर दी है जिसके साथ उसका कोई संबंध नहीं है।

सिर्फ तुम मुझे समझते हो

अपनी पत्नी को धोखा देने वाले पति को अक्सर दूसरी महिलाओं से ऐसी बात कहते हुए देखा जाता है कि आप ही उन्हें सबसे ज्यादा समझते हैं। वह घर पर दम घुटता है और आपके साथ सहज महसूस करता है, क्योंकि आप उसे अच्छी तरह समझते हैं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि ऐसा कहने वाले सभी पुरुष केवल धोखा देने की दिशा में कदम उठा रहे हैं। ऐसा भी हो सकता है कि सामने वाला सच में मुश्किल में हो, लेकिन ऐसे में लड़कियों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है।

उसका भी कहीं अफेयर चल रहा है

एक विवाहित पुरुष जो सही है, चाहे वह अपनी पत्नी से कितना भी झगड़ा कर ले, लेकिन बाहर की अन्य महिलाओं के साथ बुराई करना जारी नहीं रखेगा। अगर आप किसी ऐसे पुरुष के साथ रिश्ते में हैं जो अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाता है क्योंकि वह आपके साथ है तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। शादीशुदा पुरुष अक्सर ऐसे बहाने बनाते हैं।

मैं उसे बच्चों की वजह से नहीं छोड़ सकता

Kangna Ranaut कहती हैं – ऐसे पुरुष अक्सर बहाने बनाते देखे जाते हैं कि वे अपने बच्चों की वजह से अपनी पत्नी को नहीं छोड़ पा रहे हैं। हो सकता है कि जब आप किसी शादीशुदा आदमी को अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कहें या अपनी पत्नी का जिक्र करें, तो वह आपको अपने बच्चों के बारे में बताता है। वह आपको यह विश्वास दिलाने की पूरी कोशिश कर सकता है कि रिश्ता केवल उसके बच्चों की वजह से है।

Leave a Comment