Kangana Ranaut: Elon Musk एलन मुस्क ने खरीदा Twitter ट्विटर, क्या Kangana Ranaut कंगना रनौत की ट्विटर पर होगी वापसी?

जैसे कि आपको पता होगा माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ने Elon Musk एलन मुस्क को $44 बिलियन में Twitter ट्विटर को बेच दिया है, उसके ठीक बाद Elon Musk एलन मुस्क ने ट्विट किया था कि वो फ्री स्पीच का सम्पूर्ण रूप से समर्थन करते है, और इससे जुड़े काफी सारे ट्वीट करते है। एक में वो लिखते है ‘जनता के भरोसे के लायक होने के लिए ट्विटर को राजनीतिक रूप से तटस्थ होना चाहिए’ उस के बाद फैन्स के दिल मे एक आशा जगती है और वह Kangana कंगना के Twitter ट्विटर Account अकाउंट से करवाई हटाने की मांग कर बैठते है। कंगना के सपोर्ट करते हुए फैन्स ने काफी सारे ट्वीट भी किया है।

Kangana Ranaut: अखिर किस वजह के कारण हुआ था कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड?

आपको बता दे पिछले साल मई के महीने में कंगना रनौत का अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था, वजह यह थी कि उन्होंने पश्चिम बंगाल के स्थिति से जुड़ा हुआ एक वीडियो मैसेज अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। जिस वीडियो के जरिए उन्होंने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन के लिए जोर दिया था, कथित तौर पर ट्विटर द्वारा उनके खाते को परमनेन्टली क्लोज करने का यह ही कारण था। आपको बता दे कि ट्विटर पर कंगना रनौत के तकरीबन 3 मिलियन फोलोवेर्स थे।

kangana ranaut elon musk twitter-1

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट से करवाई हटाने के लिए फैन्स कर रहे मिन्नत

एलन मुस्क के ट्विटर को खरीदने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना के फैन्स के दिलों में जैसे उम्मीदें जागने लगी, कंगना रनौत के फैन्स ट्विटर पर धड़ा- धड़ ट्वीट्स और कमेंट्स करने लगे। एक ने लिखा ‘जब आप फ्रीडम ऑफ स्पीच की बात कर ही रहे हो तो क्या आपको नहीं लगता ऐक्ट्रिस कंगना रनौत के अकाउंट से करवाई हटा देनी चाहिए’ तो किसी ने कंगना के ट्विटर अकाउंट से कारवाई हटाने की मिन्नत की।

अब देखना यह है कि क्या ट्विटर कंगना के account से कारवाई हटा देती है या फैन्स की मेहनत बेअर्थ साबित होती है।

Kangana Ranaut: सुरु हुई ट्रोलिंग और बनने लगे मीम्स

एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डोनल ट्रंप और कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कंगना और Trump ट्रंप को हाथ जोड़कर देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद कंगना और डोनाल्ड ट्रंप की स्तिथि कुछ इस तरह की है, वही दूसरी और एक और मीम्स वायरल होती नजर आती है जिसमें डोनल ट्रंप और कंगना रनौत गेट के पास खड़े हुए रहते हैं, और Jaya Bachchan जया बच्चन की एक पिक्चर जिसमें वो आरती का थाल हाथ में पकडी हुई Shah Rukh Khan शाह रुख खान का इंतजार कर रहीं होती है, Facebook फेसबुक और ट्विटर जैसी प्लेटफॉर्म में यह काफी शेयर हो रहीं और ऐसे मीम्स को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनो तरह के जबरदस्त रेस्पोंस मिलते है। हलांकि कयी लोग ऐसे मीम्स से काफी परेशान है और काफी गुस्सा भी लेकिन कयी लोग इसे शेयर भी कर रहे है।

Leave a Comment