Fashion Face Off: Kangana और Erica ने ईद पर पहनी एक जैसी ड्रेस ,कौन लगा ज्यादा खूबसूरत ?

Fashion Face Off: ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने अपने पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ मिलके एक बहुत ही ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकार शामिल हुए थे।

पार्टी तो बहुत ग्रैंड थी ही साथ ही पार्टी में आये सभी गेस्ट भी ग्रैंड लग रहे थे। सभी ने बहुत ही फैशनेबल कपड़े पहने थे। हमने कई बार देखा और सुना है की टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेसेस अपने कपडे कभी रिपीट नहीं करती। वही कभी कभी हमे इन एक्ट्रेसेस के बिच फैशन फेस ऑफ भी देखने को मिल जाता है।

ऐसा ही एक फैशन फेस ऑफ (Fashion Face Off) हमने अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में देखने को मिला। ये फैशन फेस ऑफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस एरिका फर्नाडेस (Erica Fernandes) के बीच देखने को मिला।

दोनों की ड्रेसेस बिलकुल सेम थी पर दोनों के लुक एक दूसरे से काफी अलग थे। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वाइट कलर का सरारा सूट पहना था जिस पर स्काय ब्लू और गोल्डन डिटेल्स थी। जिसमे कंगना रनौत काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को और भी ज्यादा क्लासी बनाने के लिए अपने बालों के साथ बन बनाया।

Fashion Face OffFashion Face Off

साथ ही उन्होंने अपने गले में पर्ल का चोकर और कानो में भी पर्ल के ही लॉन्ग इयररिंग्स पहने थे। साथ ही कंगना रनौत ने न्यूड मेकअप भी किया था। तो वही एरिका फर्नाडेस (Erica Fernandes) ने भी वाइट कलर का सरारा सूट पहना था। एरिका का वाइट कलर का सरारा सूट डीप वी नैकलाइन का था। हालाँकि एरिका ने अपना लुक काफी अलग रखा था।

एरिका ने अपने गले में स्टोन्स का नेकलेस पहना था। एरिका ने अपने बालों के साथ लम्बी गुटके छोटी बनाई थी। साथ ही स्टडस भी कैर्री किये थे। पर ड्रेस के साथ एरिका का मेकअप भी कंगना रनौत से सिमिलर था क्योंकि उन्होंने भी न्यूड मेकअप किया था।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एरिका फर्नाडेस (Erica Fernandes) इस वक़्त फैशन फेस ऑफ के कारण काफी सुर्खियों में है।दोनों में से कोण जयादा सुन्दर लग रहा था ये तो बताना मुश्किल है क्योंकि दोनों की ड्रेसेस भी सिमिलर थी साथी ही दोनों ने मेकअप भी सेम ही किया था।

साथ ही दोनों ने अपने बालों को भी काफी स्टाइलिश लुक दिया। टीवी इंडस्ट्री की एरिका फर्नाडेस (Erica Fernandes) और बॉलीवुड की कंगना रनौत ने ईद की पार्टी में अपने अमेजिंग फैशन सेंस से चार चाँद लगा दिए।

Leave a Comment