जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने दोस्तों के साथ हाइकिंग ट्रिप पर हैं, शेयर की लुभावनी तस्वीरें

by
Published On April 19th, 2022 1:15 pm (Updated On April 19, 2022)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर हैं

जान्हवी ने पहाड़ों और धूप से घिरी अपनी एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने लिखा, ‘मेरे साथ रखो जहां रोशनी है’

टैंक टॉप और लेगिंग्स पहने, जान्हवी ने आसमान में देखा

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। धड़क अभिनेता एक अज्ञात स्थान पर लंबी पैदल यात्रा पर लग रहा था।

जाह्नवी कपूर हैं नेचर लवर

अभिनेता ने अपने दोस्त के साथ हरे भरे पहाड़ों की खूबसूरत पृष्ठभूमि के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने हाइकिंग ट्रिप की कई तस्वीरें पोस्ट कीं

जान्हवी ने अपने लुक को क्लासिक व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक्सेसराइज़ किया

जान्हवी कपूर प्रकृति की गोद में गाला समय बिता रही हैं

जान्हवी  (Janhvi Kapoor) एक प्रकृति प्रेमी हैं और पहाड़ियों से उनकी नई तस्वीरें इसका सबूत हैं।

जान्हवी कपूर हिल्स के माध्यम से लंबी पैदल यात्रा कर रही हैं

Janhvi Kapoor new
Instagram

जान्हवी को खूबसूरत सूर्यास्त का आनंद लेते देखा जा सकता है।

जान्हवी कपूर सूर्यास्त में चड्डी और एक टैंक टॉप में शहर की सबसे स्टाइलिश हाइकर हैं

रविवार को, उसने अपनी छुट्टी से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया। जहां कुछ तस्वीरों में उन्हें और खुशी को डिनर डेट पर बाहर जाते हुए दिखाया गया, एक तस्वीर में जान्हवी और एक दोस्त को पार्क में चिल करते हुए दिखाया गया, दूसरे ने उन्हें एक रेस्तरां में धमाका करते हुए दिखाया, और तीसरे ने अभिनेता को मिरर सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए दिखाया। “अपनी दूरी बनाए रखें,” उसने इस पर लिखा।

जान्हवी (Janhvi Kapoor) की पोस्ट में न्यूयॉर्क के क्षितिज का एक शॉट और कुछ आइसक्रीम की तस्वीर भी शामिल थी। जान्हवी के एक बूमरैंग वीडियो के लिए भी जगह थी।

जाह्नवी 22 मार्च को अमेरिका के लिए रवाना हुईं। उनके पिता, फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ दिया। जान्हवी ने अपनी बहन को देखने के लिए रवाना होने से पहले फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पूरी कर ली थी। इससे पहले जाह्नवी और खुशी लॉस एंजेलिस में थीं।

एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज में जोया अख्तर की शॉर्ट में प्रदर्शित होने से पहले, और फिर गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में मुख्य भूमिका निभाने से पहले, अभिनेता ने 2018 में धड़क के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। उनकी सबसे हालिया रिलीज़ हॉरर कॉमेडी रूही थी, जो सिनेमाघरों को पूरी क्षमता से संचालित करने की अनुमति देने के बाद पहली प्रमुख हिंदी नाटकीय रिलीज़ में से एक बन गई।

Please Subscribe Us at Google News जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने दोस्तों के साथ हाइकिंग ट्रिप पर हैं, शेयर की लुभावनी तस्वीरें