जान्हवी कपूर ने ग्लैमरस नए लुक में पोज देने के बाद खाने के प्रति अपने प्यार का इजहार किया PHOTOS

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर एक नए रूप में तस्वीरें डालीं। रूही स्टार ने हमें अपनी वैनिटी वैन में चिल करते हुए अपने वीकेंड लंच प्लेट में एक झलक भी दी।

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor के लिए शनिवार की शुरुआत एक मजेदार नोट पर हुई क्योंकि वह शूटिंग के लिए जा रही थीं, ऐसा लगता है। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट आने लगे जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को शूट के लिए अपने नए और ग्लैमरस लुक की झलक दिखाई। इतना ही नहीं, एक क्लिक में, जान्हवी को अपनी वैनिटी वैन में बैठकर और शूटिंग की प्रतीक्षा करते हुए भोजन के प्रति अपने प्यार को खुलकर प्रदर्शित करते हुए पकड़ा गया था। उनकी वैनिटी वैन से उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं क्योंकि प्रशंसकों ने उनके लुक और उनकी टीम के साथ उनकी मस्ती को पसंद किया।

Janhvi-Kapoor-gazetapost-1

जान्हवी Janhvi ने अपनी इंस्टाग्राम Instagram कहानियों पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक शूटिंग से पहले अपनी वैनिटी वैन में चिल करती नजर आ रही हैं। एक फोटो में वह ग्लिटरी आई मेकअप के साथ अपनी सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं। वह दिन के लिए एक सफेद और लाल रंग की फूलों की पोशाक में दिखाई दे रही है और उसका नया हेयर स्टाइल शूट के लिए उसके समग्र रूप की तारीफ कर रहा है। एक अन्य फोटो में जान्हवी बैठी और इंतजार करते हुए अपनी पसंदीदा डिश चबाती नजर आईं। बैकग्राउंड में बज रहा गाना ‘फूड इज लव’ था और इसमें जाह्नवी की फोटो का सार है।

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor सोशल मीडिया पर एक नए रूप में तस्वीरें डालीं।

इस बीच, इस हफ्ते, जान्हवी ने सोशल मीडिया पर एक बेज बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी और नेटिज़न्स को अपने उमस भरे लुक में छोड़ दिया था। रूही स्टार पिछले कुछ हफ्तों से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना ए-गेम ला रही है और प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। वह अब गुड लक जेरी में नजर आएंगी। फिल्म सिद्धार्थ सेन द्वारा अभिनीत और आनंद एल राय द्वारा निर्मित है। इसके अलावा, कथित तौर पर, जान्हवी हेलन की हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगी। जाहिर है, इसका नाम मिल्ली है।

Leave a Comment