Happy Birthday Karan Johar: कैसे खोला सितारों को करीना के बंधन में बंधी प्रियंका से अपनी लव लाइफ पर वरुण और अन्य

करण जौहर (Karan Johar)को कॉफ़ी विद करण (koffee with karan)पर कुछ तीखे और स्मार्ट सवाल पूछने की कला के लिए जाना जाता है। इसलिए, उनके जन्मदिन पर, हम आपके लिए पांच उदाहरण लेकर आए हैं, जिसमें वह दिलचस्प सवाल पूछने और सही जवाब पाने में भी माहिर साबित हुए हैं।

यह नाम दिल को छू लेने वाली और जीवन से बड़ी कहानियों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर राज करने के बारे में है। निर्माता सह निर्देशक, जो धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख हैं, ने दर्शकों को कई प्रतिष्ठित फिल्में दी हैं जो लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब रही हैं। लेकिन इसके अलावा करण जौहर भी उतने ही कमाल के होस्ट बन गए हैं और उनका पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण इसका सबूत है. इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता लगभग 15 वर्षों से चैट की मेजबानी कर रहे हैं और यह सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी शो में से एक रहा है।

सूरज के नीचे रहने वालों के लिए, कॉफ़ी विद करण एक सेलेब आधारित चैट शो है, जिसमें कई ए-लिस्टर्स को छह सीज़न में शो की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया था। और जबकि इस चैट शो में अंतहीन मजेदार क्षण हैं, करण को सेलेब्स को कॉफ़ी काउच पर अपने गहरे और कभी-कभी सबसे गहरे रहस्यों को उजागर करने के लिए भी जाना जाता है, जो अक्सर सुर्खियों में रहता है। दिलचस्प बात यह है कि केजेओ आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसलिए विशेष दिन पर, हम कॉफ़ी विद करण के कुछ प्रतिष्ठित क्षण लेकर आए हैं जहाँ उन्होंने खुद को एक परम प्रश्न मास्टर साबित किया

कॉफ़ी विद करण के छठे सीज़न के दौरान, जबकि वरुण अपने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन पर थे, केजेओ ने उनसे नताशा दलाल के साथ उनके लगातार हैंगआउट के बारे में पूछताछ की और उनसे पूछा कि क्या वह उन्हें डेट कर रहे हैं। इसके लिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर खुशी-खुशी राजी हो गया और यहां तक ​​कह दिया कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करने की योजना बना रहा है। इस पर करण ने यहां तक ​​कह दिया कि यह उनके लिए इमोशनल मोमेंट होगा, ‘मुझे ऐसा लगेगा जैसे मैं अपने बेटे को दे रहा हूं। दिलचस्प बात यह है कि वरुण और नताशा ने इसी साल जनवरी में शादी की थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का अफेयर बॉलीवुड में सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक था। हालांकि यह ज्यादा समय तक नहीं चला, लेकिन इस जोड़ी ने अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जबकि अफवाहें थीं कि दोनों एक खट्टे नोट पर समाप्त हो गए, केजेओ ने केडब्ल्यूके 3 पर अपनी उपस्थिति के दौरान अभिनेत्री को अपने स्मार्ट सवालों के माध्यम से बीन्स फैलाने के लिए सुनिश्चित किया। करण ने दीपिका से रणबीर के लिए एक सलाह के बारे में पूछा था, इस पर अभिनेत्री ने कहा, “एक कंडोम ब्रांड का समर्थन करें”।

सलमान खान (Salman Khan)की लव लाइफ हमेशा से चर्चा का विषय रही है। इसलिए जब बजरंगी भाईजान स्टार ने कॉफ़ी विद करण सीज़न 4 में भाग लिया, तो केजेओ ने उनके प्रेम जीवन के बारे में सवाल पूछना सुनिश्चित किया। करण ने अपने निजी जीवन, अपनी शादी की योजना और निश्चित रूप से अपने निजी जीवन के बारे में निजी होने के अपने विचार के बारे में पूछताछ की। इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि वह जिससे शादी करते हैं उसके लिए खुद को बचाना चाहते हैं। सलमान के बयान से हैरान, जब केजेओ ने पूछा कि क्या इसका मतलब है कि अगर वह अभी भी कुंवारी है, तो सलमान ने सकारात्मक जवाब के साथ सिर हिलाया।

रणबीर कपूर को अपनी लव लाइफ के बारे में ज्यादा बोलना पसंद नहीं है। फिर भी, उनके प्रेम प्रसंग शहर में चर्चा का विषय रहे हैं। इस बीच, करीना और रणबीर ने केडब्ल्यूके सीजन 4 में सोफे की शोभा बढ़ाई, लेकिन कैटरीना के साथ रणबीर का रिश्ता परोक्ष रूप से चर्चा का एक गर्म विषय था। शो के दौरान, केजेओ ने पूछा कि बेबो किसके साथ गे एनकाउंटर करना पसंद करेगी, जिस पर करीना ने कहा, “मैं अपनी भाभी के साथ अधिक सहज रहूंगी, इसलिए मैं कैटरीना कैफ कहूंगी” और इसने रणबीर को चौंका दिया।

करीना (kareena)और प्रियंका (Priyanka)की दुश्मनी हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही है। दिवा को एक-दूसरे के बारे में भद्दी बातें करते देखा गया, जिसके परिणामस्वरूप दुश्मनी हुई और यह सब KWK के पिछले सीज़न के दौरान हुआ। हालांकि, जब बेबो और PeeCee ने KWK6 में शो की शोभा बढ़ाई, तो उन्होंने इस मुद्दे को हल करना सुनिश्चित किया। और जब उन्होंने महिलाओं से इस बारे में पूछा तो प्रियंका ने कहा, “हम एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे। हमने कभी एक दूसरे के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया। जब तक हमने किया, हम वास्तव में साथ आने लगे। लेकिन जब तक हमने ऐसा नहीं किया, यह सिर्फ एक अजीब सी ऊर्जा पैदा हुई थी।”

Leave a Comment