हैप्पी बर्थडे जैस्मीन भसीन Happy Birthday Jasmin Bhasin: 5 बार एली गोनी और एक्ट्रेस ने दिए हमें कपल गोल

जैस्मिन Jasmin Bhasin भसीन आज अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्हें अपने जन्मदिन से पहले अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी से सरप्राइज मिल रहा है।

जैस्मीन भसीन टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वह कई शो-दिल तो हैप्पी है जी, नागिन 4 का हिस्सा रही हैं। लेकिन उन्होंने टशन-ए-इश्क में ट्विंकल तनेजा सरना और दिल से दिल तक में तेनी भानुशाली की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता हासिल की। वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 और बिग बॉस 14 जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि, बिग बॉस 14 ने उन्हें और प्रसिद्धि दी। इस शो में उसने अभिनेता एली गोनी के लिए अपने प्यार को कबूल किया था और शहर की चर्चा बन गई थी।

पहले यह कपल हमेशा कहता था कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन घर के अंदर हमने देखा कि यह दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर था। साफ नजर आ रहा था कि दोनों के बीच दोस्ती के अलावा भी कुछ है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को समझने में समय लगाया। ध्यान दें, दोनों को पहली बार खतरों के खिलाड़ी में एक साथ देखा गया था और तब तक उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हो चुकी थीं। लेकिन उन्होंने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था. एली उस दौरान नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे थे। हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए। लेकिन रियलिटी शो में एंट्री करने के बाद जैस्मीन और भसीन हमेशा चर्चा में रहे हैं. उनका रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहा। हालांकि, एक्ट्रेस का परिवार खुश नहीं था।

Happy-Birthday-Jasmin-Bhasin-gazetapost

लेकिन इससे उनके रिश्ते पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और वे मजबूत होते जा रहे हैं। शो से बाहर आने के बाद दोनों एक्टर के परिवार के साथ लंबा वक्त बिताने के लिए जम्मू-कश्मीर भी गए थे. उन्हें COVID 19 के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और यह कपल अपना खास दिन मनाने के लिए गोवा गया हुआ है। जैसे ही प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का जन्मदिन मनाते हैं, हम आपके लिए जोड़े के पांच सर्वश्रेष्ठ क्षण लेकर आए हैं। उन्होंने हमेशा हमें प्रमुख रिश्ते लक्ष्य दिए हैं और उनका इंस्टाग्राम फीड ऐसे प्यार भरे पलों से भरा हुआ है।

Happy Birthday Jasmin Bhasin

Leave a Comment