Gum Hai Kisike Pyaar Mein: राजीव का हुआ चौहन परिवार से आमना सामना

Gum Hai Kisike Pyaar Mein, प्रसारित होने वाले इस शो में एक ट्विस्ट नजर आ रहा है जिसमे चौहान परिवार का राजीव से सामना होता है। 20 अप्रैल को शो में दिखाया गया कि विराट उम्मीद करने लगता है कि परिवार के लोग राजीव और डेकोरेशन देखकर खुश हो जायेंगे और अच्छा महसूस करेंगे।

सई को लगता है कि डेकोरेशन उसने ही किया है जबकि दूसरी ओर विराट सई से पूछता है की सबको ऐसा क्यों लग रहा है | आगे दिखाया जाता है कि चौहान परिवार भंडारे में शामिल होने के लिए आते है जिसका डेकोरेशन को देख कर उसकी तारीफ भी करते हैं।
भवानी अपने पति की तस्वीर एंट्री गेट पर देख कर लगी देखके बहुत इमोशनल हो जाती है तब ही सनी आता है और कहने लगता हैवहां परिवार वालो के लिए खास व्यवस्था की गयी है। पुलकित सई के बारे में पूछता है तब ही भवानी उसे सई के बारे में. पूछने की वजह से डाँट लगाती है। विराट और सई चल कर उन सब की तरफ आने लगते हैं और पाखी को यह देख कर जलन होने लगती है।अश्विनी कहती है कि विराट काफी अच्छा दिख रहा है। इस पर सोनाली कहती है क़ि विराट और सई साथ में चल कर आ रहे हैं इसका मतलब है विराट अब सई से नाराज नहीं है। “गुम है किसी के प्यार में”मे आगे दिखाया जाता हैभवानी कहती है कि वह इस समय मौहाल ख़राब नहीं करना चाहती हैं वह विराट को गले लगा लेती है और तारीफ करती है कि सारे अर्रेंजमेंट्स काफी बढ़िया है।

अश्विनी कहती है कि वह निनाद को भंडारे की डेकोरेशन दिखा रही हैं

तब वह इस बात से इंकार करता है वह कहता है कि उसने यह सब नहीं किया है। इसी पर व्यंग्यात्मक भाव से उस से सवाल करती है क़ि कहीं ये सब सई ने तो नहीं किया है?सई कहती है बल्कि राजीव ने ही किया है।
सभी ये बात जानके राजीव की तरफ हैरान होकर देखने लगते हैं |

Gum Hai Kisike Pyaar Mein Chauhan Pariwar
तब भवानी को याद आता है क़ि राजीव हे इलेक्ट्रीशियन बनकर घर में घुसा था।पाखी कहती है कि शिवानी ये सब बात पहले से ही जानती थीक्योंकि वह विराट से पहले राजीव से मिल चुकी थी। राजीव कहता है सबको निमंत्रण उसी ने ही भेजा था। ओमकार और सम्राट उसे मारने की कोशिश करते हैं जबकि शिवानी उन्हें रोकने की कोशिश करती है।

राजीव कहता है क़ि उसे पता है उसकी गलती है और वह उसे सुधारना भी चाहता है भवानी सई पर चिल्लाने लगती है क़ि उसने ही शिवानी का दिमाग ख़राब किया है | इस पर शिवानी ने कहा क़ि सई ने सिर्फ दोनों को मिलाने में मदद की है इसी के साथ सई सभी से रिक्वेस्ट करती है क़ि शिवानी औरराजीव की शादी होने दी जाये क्युकी वे दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं | शिवानी भी सभी लोगों को बताती है क़ि राजीव अब पहले जैसा नहीं रहा बदल गया है और वह उसी साथ ज़िन्दगी बिताना चाहती है।

Leave a Comment