Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बच्चे खोने के बाद से चवण निवास में छाएगा अँधेरा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में आने वाले है बहुत सारे ट्विस्ट। सीरियल में सई के माँ बनने से फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिला था। सीरियल के नए ट्विस्ट को फैंस के हज़म करने से पहले ही खतम कर दिया।

कहानी में अब दिखाया जाएगा कैसे सई का बच्चा उसके गर्ब में ही मर जाता है। जिसके बाद से चवण निवास में अँधेरा छा जाता है। बात यही खतम नहीं होती सई के बच्चे का मौत को जिम्मेदार भवानी नागेश चौवाहन पाखी को तेहराती है। पाखी को यहां तक की भवानी घर छोड़ने के लिए भी कह देती है ,सारा परिवार पाखी के खिलाफ हो जाता है।

भवानी के निर्णय पर पाखी का सास मानशि सवाल करती है। और भवानी नागेश चौवाहन से कहती है की अगर पाखी घर से जाएगी तो वो भी चवण निवास से चली जाएगी। दूसरी तरफ एक नया ट्विस्ट Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आता है, सई पाखी को घर छोडके जाने से मना करती है और खुद घर छोडके जाने के लिए तैयार हो जाती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

वैसे तो हम सभी जानते है की पाखी की नियत सई के लिए कभी ठीक नहीं थी। इसलिए उसके घर छोडके जाने के निर्णय पर वो मन ही मन खुस दिखाई देती है। वही सई के इस निर्णय से भवानी नागेश चौवाहन हामी नहीं भर्ती और वो सई को घर छोडके जाने के लिए मना करती हुई नजर आएगी। सीरियल घूम है किसी के प्यार में सीरियल के ट्विस्ट यहाँ खतम नहीं हुए।

बच्चे के जाने का दुःख सभी को हुआ। लेकिन इसका सबसे जयादा असर सई ,विराट और भवानी पर देखने को मिला। विराट किसी भी कीमत पर बच्चा चाहता है। इसलिए वो इस सवाल के जवाब के लिए डॉक्टर से मिलता है। डॉक्टर के जवाब से विराट और भवानी दोनों सहम जाते है क्योंकि डॉक्टर के मुताबिक सई कभी माँ नहीं बन पाएगी।

इसलिए वो उन्हें दो ऑप्शन देता है। जिसके मुताबिक या तो वो बच्चा अडॉप्ट कर सकते है या फिर सेरोगशी का सहारा लेकर अपना बच्चा पा सकते है। विराट सरोगशी के लिए सुरुवात में मना करते हुए नजर आएगा लेकिन बाद में भवानी और सई के मनाने पर मान भी जाएगा।

वही इसी के साथ सीरियल में भवानी एक ट्विस्ट लेकर आएगी। भवानी पाखी को विराट और सई के बच्चे की सेरोगशी मदर बनने के लिए कहेगी। पाखी तैयार हो जाती है। इसी के साथ वो विराट के नजदीक आने की भी कोसिस करेगी। पाखी की नई चालो से सई कैसे निकलेगी ये देखना इंटरस्टिंग रहेगा।

Leave a Comment