फिल्म घूमर (Ghoomar) में नजर आएंगी बाप बेटे की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन काफी समय के बाद फिर से परदे पर लौटने की तैयारी कर रहे है। अभिषेक बच्चन फिल्म घूमर (Ghoomar) में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर भी नजर आने वाली है।

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर लीड रोल में होंगे। इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आयी है और वो यह है की इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है।

फिल्म (Ghoomar) को लेकर उत्साह फैंस के बहुत जयादा देखने को मिल रहा है। और अब फिल्म के फर्स्ट लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस भी किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर यह दावा किया जा रहा है की फिल्म बहुत दमदार होने वाली है। फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज़ का इंतजार तो खुद इस फिल्म के मैन लीडस् को भी था।

फिल्म (Ghoomar) के फर्स्ट लुक से जो तस्वीर सामने आयी है उसमें अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर साथ नजर आ रहे है। फैंस ने फिल्म के फर्स्ट लुक को काफी सरहाहा है और साथ ही फोटो के निचे बहुत सारे कमैंट्स भी किये है।

फिल्म को लेकर सबसे जयादा इंतजार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर कर रहे थे। और फाइनली जब अब उनका फर्स्ट लुक उनके फैंस के सामने आया है तो डेफिनिटेली इस बात से उन दोनों को भी काफी राहत मिली होगी।

इस फिल्म (Ghoomar) से बोल्ल्य्वूद की काफी उम्मीदे जुडी हुई है। फिल्म में जब से अमिताभ बच्चन के होने की बात सामने आयी है तब से फैंस का उत्साह इस फिल्म के लिए और भी जयादा बढ़ता देखा गया है। इस उत्साह के पीछे की वजह सिर्फ यह नहीं है की अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को बहुत साडी हिट फाइल दी है और वो एक बेहतरीन एक्टर है।

पर इसलिए भी है की अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने काफी समय से स्क्रीन साथ में शेयर नहीं की है। इस फिल्म से पहले वो फिल्म बनती और बबली ,सरकार और इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मे साथ में की है।

फैंस की हमेसा से यही एक्सपेक्टेशन रही है की दोनों जब भी साथ में स्क्रीन को शेयर करते है तो कुछ मैजिकल देखने को मिलता है। इस फिल्म से भी फैंस को यही उम्मीद है।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ,अभिषेक बच्चन और सयामी खेर के किरदार अभी तक सामने नहीं आये है। इसी के साथ फिल्म की स्टोरी के अलावा फिल्म में किरदारों के रोल को लेकर भी काफी सस्पेंस बना हुआ है।

इस सस्पेंस से परदे उठने का इंतजार करते नजर आ रहे है फैंस। अब यह देखना और भी इंटरेस्टिंग होगा की क्या फैंस के लिए इस सस्पेंस पर से जल्दी पर्दा उठाया जाएगा या फिर फैंस को इस सस्पेंस को लेकर जयादा इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Comment